न्यास अध्यक्ष से मिले कर्मचारी, जताया आभार

bikaner samacharबीकानेर, 21 जून। नगर विकास न्यास ट्रस्ट की बुधवार को आयोजित बैठक में कर्मचारियों के हितों से संंबंधित निर्णय लिए जाने पर नगर विकास न्यास कर्मचारी संघ ने गुरूवार को न्यास अध्यक्ष महावीर रांका से मिलकर उनका आभार जताया।
संघ के अध्यक्ष गोविंद सिंह निर्वाण बताया कि बुधवार को आयोजित ट्रस्ट की बैठक में न्यास अध्यक्ष एवं सचिव के प्रयासों से कर्मचारी हितों से जुड़े अनेक निर्णय लिए गए। इनमें न्यास में कार्यरत 19 मुंशियों की रूकी हुई वार्षिक वेतनवृद्धि स्वीकृत करने, न्यास के पांच कर्मचारियों को अद्धस्थाई किए जाने की दिनांक से परिलाभ देने, दो कार्मिकों को अद्र्धस्थाई करने, एक कार्मिक को श्रम न्यायालय के अवार्ड की पालना में परिलाभ देने, एक कर्मचारी को 27 वर्ष की सेवा पूर्ण करने पर चयनित वेतनमान का लाभ देने तथा एक मुंशी को कनिष्ठ लिपिक के रिक्त पद पर तथा बेलदार को योग्यता के आधार पर वाहन चालक के पद पर समायोजन करने संबंधी स्वीकृतियां सम्मिलित हैं।
उन्होंने बताया कि न्यास अध्यक्ष एवं सचिव द्वारा इन निर्णयों के संबंध में त्वरित कार्रवाई करते हुए गुरूवार को ही इनसे संबंधित आदेश जारी कर दिए। इस पर न्यास के सुरेश लोहिया, दुर्गाशंकर आचार्य, नथमल व्यास सहित अन्य कार्मिकों ने न्यास अध्यक्ष से मुलाकात की। इस दौरान न्यास अध्यक्ष ने सभी कार्मिकों को जनहित से जुड़े कार्यों को पूर्ण तत्परता एवं प्राथमिकता से करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि न्यास सदैव कर्मचारी हितों को प्राथमिकता देते हुए कार्य करेगा।

error: Content is protected !!