मंत्रालयिक कर्मचारियों का सामुहिक अवकाश समाप्त

bikaner samacharमंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ एवं राज्य सरकार के मध्य हुई वार्ता के साथ ही मंत्रालयिक कर्मचारियों का जारी आन्दोलन समाप्त होने पर आज कर्मचारी मैदान में कर्मचारियों ने उपनिवेशन विभाग के श्री महेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में सभा का आयोजन किया । जिला अध्यक्ष श्री सुरेश व्यास ने सरकार एवं कर्मचारियों के मध्य हुए समझौते के सभी बिन्दुओं पर विस्तृत जानकारी कर्मचारियों को दी इसके अतिरिक्त प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री विजय सिंह नें भी सरकार के मध्य हुई वार्ता के सभी चरणों के बारें भी कर्मचारियों को अवगत कराया ।
कलेक्ट्रेट कार्यालय के श्री नरेश आचार्य, संजय पुरोहित, आईजीएनप्ी-सीईओं के श्री रामकुमार व्यास, एकीकृत महासंघ के श्री भॅंवर पुरोहित, पीएचईडी के जयगोपाल जोशी, स्वास्थ्य विभाग के पंकज त्यागी, पंकज स्वामी वन विभाग के कुलदीप व्यास, शिक्षा विभाग के रवि सिंह, कोमल ठाकुर गीतांजली वर्मा, लोकतांत्रित महासंघ रमेश तिवारी, कृषि विभाग के रिछपाल सिंह जयकिशन पारीक, सत्यनारायण पंवार के अतिरिक्त सभी विभाग प्रतिनिधियों ने कर्मचारियों एवं सरकार के मध्यहुए समझोते हेतु प्रसन्नता व्यक्त करते हुए भविष्य में भी मंत्रालयिक कर्मचारियों के हितों पर कुठाराघात होने पर इससे भी अधिक मजबूती से संघर्ष करने का आवहृान किया ।
सभाध्यक्ष श्री महेन्द्र सिंह ने आन्दोलन से प्राप्त मंत्रालयिक कर्मचारियों के भाईचारें को संगठनात्मक रूप प्रदान करने का आवह्ान किया । सभा का संचालन करते हुए श्री अविनाश व्यास ने कर्मचारियों के पूर्व में हुए संघर्षों पर प्रकाश डालते हुए वर्तमान में हुए अन्य कर्मचारी संगठनों द्वारा दिये गये समर्थन हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया।

(कपिल पॅंवार)
प्रवक्ता

error: Content is protected !!