‘अर्ज़ी’ – शैल के नए पंजाबी गीत का नया रोमेंटिक अंदाज़

जहां हो प्यार की बात… वहां बहुत ज़्यादा भी काफ़ी नहीं…

DSC_7825जयपुर, 11 सितंबर 2017: भारत के चहीते पॉप गायक शैल ओसवाल एक बार भी सभी यूवा दिलों को छूने के लिए आ गए हैं। सदाबहार गीत सोहणिए, हीरीए के गायक शैल ने अपना नया पंजाबी गीत ‘अर्ज़ी’ रिलीज़ किया है। अपने गायकी के जुनून को नई ऊंचाई पर ले जाते हुए, शैल इस बार ऐसी सुरीली पंजाबी धुन लेकर आएं है जो सभी के दिल पिघला देगी।

संगीत को प्यार करने वालों के लिए यादगार पंजाबी गीत के साथ शैल एक बार फ़िर अपनी मोहब्बत के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लौट आए हैं। इस गीत को संगीतबद्ध किया है हनफ़नमौला संगीतकार विद्युत गोस्वामी ने और गीत के बोल श्री रवि बास्नेट ने लिखे हैं।

शैल के लाखों चाहने वाले हमेशा संगीतमयी रूमानी आनंद के लिए बेसब्र रहते हैं जो उन्हें सपनों की दुनिया के सफ़र पर ले जाए और अर्ज़ी इस मामले में एक दम विलक्षण गीत है। यह गीत राजस्थान के गुलाबी शहर जयपुर की विहंगम ख़ूबसूरती में शूट किया गया है। गीत की प्रॉडक्शन टीम ने गुलाबी शहर की दिलकश जगहों को चुना है जिससे गीत के वीडियो गीत के बोलों के साथ घुल मिल कर दिल को एक नई तरंग देने वाली है।

इस वीडियों में गायक अपने गीत के ज़रिए चाहता है कि उसकी प्रेमिका उसके दिल की बात सुने, उसके अहसासों की समझे जो वह कभी उसे बता नहीं पाया है। यह एक दिल को छू लेने वाला गीत है जो अपनी मोहब्बत को एक कोमल संगीत के साथ अपनी ज़िदंगी में वापस आने के लिए पुकार रहा है जो रूमानी दिलों को ज़रूर छू लेगा और शैल को भरोसा है कि यह गीत हर पल लगातार बार बार सुना जाएगा।

इस बारे में ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए शैल ने कहा, ‘हमारा शूटिंग का अनुभव बेहद शानदार रहा और वीडियो अब यूट्यूब पर लाईव है। यह एक कोमल रूमानी गीत है जो आपके जज़बातों को बहने के लिए मजबूर कर देगा। यह एक पंजाबी गीत है जिसमें एक प्रेमी जोड़े की प्रेम कहानी राजस्थान की दिलकश ख़ूबसूरत में फ़िल्माई गई है। शूटिंग के लिए हमने जो जगह चुनी है वह मेरे चाहने वालों के लिए एक मन को मोह लेने वाले दृश्य हैं और मेरा विश्वास है कि मेरी टीम की तरफ़ से यह एक शाहकार गीत है जो सब के दिल में लम्बे समय तक रहेगा। चूंकि मैंने अपने बचपन के यादगार 8 साल अजमेर में गुज़ारे हैं, इस लिए इस रूमानी गीत के ज़रिए राजस्थान में गुज़री अपनी यादों को फिर से ताज़ा करने का मौका मिला।’

इस मौके पर उन्होंने रूमानी गीतों के प्रति उनका कभी ना ख़त्म होने वाले प्यार कर ज़िक्र किया जो उन्हें बार बार ऐसे गीत बनाने पर मजबूर करता है। आर. डी. बर्मन, किशोर कुमार, सोनू निगम, नादिया हसन और इसे अनेक महान कलाकारों से प्रेरणा लेने वाले शैल मन को सुकून देने वाले गीत श्रोताओं को देने में विश्वास रखते हैं।

error: Content is protected !!