आदिगौड़ ब्राह्मण समाज की बैठक सम्पन्न

Photoबारां 15 दिसम्बर। ‘‘प्रत्येक समाज में कुछ ही लोग ऐसे होते है, जो समाज के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने को तैयार रहते है, ऐसे ही लोग सम्पूर्ण समाज की नींव बनते है।’’ ये विचार अखिल हाड़ौती आदिगौड़ ब्राह्मण महासमिति के अध्यक्ष श्री जगदीश जी शर्मा ने आगामी 17 दिसम्बर रविवार को सभा के नेतृत्व में गौड़ ब्राह्मण महासभा राजस्थान के सहयोग से आयोज्य आदिगौड़ युवक-युवति परिचय सम्मेलन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों के संदर्भ में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किये।
विशिष्ठ अतिथि श्री रमेश कुमार जी शर्मा महामंत्री आदिगौड़ ब्राह्मण समाज सेवा संस्थान ने कहा कि ‘‘महासमिति के द्वारा आयोजित यह समारोह एक अनूठी पहल है, प्रत्येक समाज को इस तरह की गतिविधियों के माध्यम से सेवा कार्य करना चाहिए।’’
बैठक की अध्यक्षता करते हुए समारोह संयोजक श्री राजेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा कि ‘‘बारां की पावन भूमि सामाजिक, सांस्कृतिक और विभिन्न क्षैत्रों के लिए उर्वरा भूमि है। यहां से समाज के प्रथम परिचय सम्मेलन की शुरूआत होना एक अच्छा और ऐतिहासिक कदम है।’’
गौड़ ब्राह्मण महासभा बारां जिलाध्यक्ष जगदीश शर्मा एवं युवा जिलाध्यक्ष कृष्ण शर्मा ने बताया कि ‘‘बारां में महासमिति के बैनर तले आयोजित किये जा रहे इस समारोह में विवाह योग्य युवक-युवतियों के अभिभावकों द्वारा 468 प्रविष्टियां प्राप्त हो चुकी है, जो इस अवसर पर सपरिवार उपस्थित होगें।
गौड़ ब्राह्मण महासभा के प्रवक्ता गिरिराज शर्मा बटावदा ने बताया कि समारोह को व्यवस्थित रूप से सम्पन्न करने हेतु विभिन्न समितियों का गठन कर जिम्मेदारियां तय की जा चुकी है, जो समारोह को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भमिका निभाऐगें।
बैठक में आदिगौड़ ब्राह्मण सेवा संस्थान के अध्यक्ष आदित्य भारद्वाज, अजय शर्मा, कोषाध्यक्ष विष्णु शुक्ला, सह संयोजक पम्मी शर्मा, राजेन्द्र शर्मा, भारत शर्मा, सौरभ देवतुल्य, मोनू शर्मा सहित दर्जनों समाज बंधु उपस्थित रहे।
संलग्न: तैयारी बैठक के फोटो।

गिरिराज शर्मा
प्रवक्ता गौड़ ब्राह्मण महासभा, बारां
मो.नं. 96368-50000

error: Content is protected !!