संतो का तपोभूमि तारातरा में नगाड़ा बजा, भंडारा आयोजन की शुरुआत

ब्रह्मा सावित्री सिद्ध पीठाधीश्वर परम पूज्य ब्रह्मर्षि तुलसाराम जी महाराज आसोतरा ने तारातरा मठ पधारकर भंडारा कार्यक्रम का नगाड़ा बजाकर जय घोष के साथ शुभारम्भ किया।

तारातरा मठ में आयोजित किए जाने वाले महान धार्मिक आयोजन श्री मोहन पुरी जी मंदिर प्राण प्रतिष्ठा एवं भंडारा महोत्सव की तैयारियां तारातरा में जोर-शोर से चल रही है

पूरे देश भर में इस आयोजन को लेकर भक्तों में खासा उत्साह है और इस कार्यक्रम की सफलता के लिए वे लगातार देश भर में कार्य कर रहे हैं।

इसी तरह शुक्रवार को तारातरा मठ में ब्रह्मधाम आसोतरा गादीपति संत तुलसाराम महाराज पहुंचे और उन्होंने वहां पर पहुंच व्यवस्थाओं का जायजा लिया। तारातरा गादीपति महंत प्रताप पुरी महाराज ने उन्हें इस पांच दिवसीय आयोजन के संबंध में जानकारी उपलब्ध करवाई साथ ही पूरे परिसर में घूम कर उन्होंने व्यवस्थाओं को देखा।

उन्होंने कहा कि महान संत मोहन पुरी जी महाराज ना केवल पश्चिमी राजस्थान में बल्कि पूरे विश्व में अपने तपोबल और क्षेत्र की सेवा के लिए जाने गए हैं और उन के निमित हो रहा आयोजन सफल होगा इसके लिए सभी प्रार्थना करते हैं उन्होंने भंडारे का विधिवत शुभारंभ किया और नगाड़ा बजा कर इस कार्यक्रम के भंडारे की विधिवत शुरूआत की इस दौरान विभिन्न मठों के मठाधीश मौजूद रहे।

error: Content is protected !!