काली पट्टी बांध कर करेंगे विरोध

राजवेस्ट अधिकारियों की तानाषाही नही चलने देगे:- राठौड़
बाड़मेर 9 फरवरी।
जिला मुख्यालय के सामने सिक्योरिटी गार्ड सघर्ष समिति के बैनर तले चल रहा धरना शुक्रवार को चाथे दिन भी जारी रहा। शनिवार को धरने पर सिक्योरिटी गार्ड काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्षन करेगे।
सिक्योरिटी गार्ड सघर्ष समिति राजवेस्ट भादरेष के बेनर तले जिला मुख्यालय पर अनिष्चितकालीन धरने के चौथे दिन काग्रेस के युवा नेता एवं उद्यमी आजादसिह राठौड़ पहुॅचे और सिक्योरिटी गाडर्स की समस्याओं को सुना और हर कदम पर सिक्योरिटी गार्ड के साथ खड़े रहने की बात कही।
अध्यक्ष जसवंतसिह चूली ने बताया कि राजवेस्ट कम्पनी के अधिकारियों की तानाषाही नही चलने देगे जब तक 125 गार्डो के हटाये जाने का दमनकारी आदेष नही लिया जाता है तब तक धरना जारी रहेगा। वही प्रतापसिह चूली ने कहा कि राजवेस्ट कम्पनी के अधिकारी समय रहते हटाये गये गार्डो को पुनः नियुक्ति दे, धैर्य की परीक्षा नही ले अन्यथा भविष्य में इसके गंभीर परिणाम आ सकते है। शैतानसिह लूणू ने कहा कि आज नौ दिनों से हटाये गये सुरक्षा गाडर्स के चूल्हे जलने बंद हो गये है सभी प्राइवेट कम्पनियों में स्थानीय को प्राथमिकता दी जाती है इसके विपरित राजवेस्ट कम्पनी ने 125 स्थानीय गार्डो को हटाया जाना रोष का विषय है।
धरने को दानसिह लूणू, सवाईसिह लूणू, राणसिह चुली, तेजसिह चूली ने भी सम्बोधित किया व समर्थन दिया। शुक्रवार को अनिष्चिितकालीन धरने में अतिरिक्त जिला कलेक्टर के मार्फत राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री, मानव अधिकार आयोग को ज्ञापन भेजा गया। धरने में सैकड़ो गार्ड व परिवाजन उपस्थित रहे।

जसवंतसिह
अध्यक्ष
9461306816

error: Content is protected !!