सिक्योरिटी गार्डों ने धरना स्थल पर किया सद्बुद्धि यज्ञ

धरना सातवें दिन भी रहा जारी
बाड़मेर।
सिक्योरिटी गार्ड सघर्ष समिति राजवेस्ट पॉवर प्लांट भादरेष के बैनर तले हटायेगये स्थानीय 125 गार्डो का अनिष्चितकालीन धरना सातवे दिन भी जारी रहा व मंगलवार तक मांगे नही मानी जाती है तो बुधवार से आमरण अनषन आरम्भ होगा।
समिति अध्यक्ष जसवंतसिह राठौड़ ने बताया कि सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष जालमसिंह रावलोत ने दूरभाष पर वार्ता कर समिति को आष्वस्त किया कि मैं सदैव गार्डो के साथ खड़ा रहूंगा व शीघ्र ही गार्डो को न्याय मिलेगा।
राठौड़ ने बताया कि सोमवार को धरना स्थल पर पडित अनिल कुमार के नेतृत्व में सद्बुद्धि यज्ञ किया गया व मंगलवार तक मांगे नही मानी जाती है तो बुधवारको आमरण अनषन किया जाएगा। व आगामी रणनीति के तहत सिक्योरिटी गार्ड सघर्ष समिति के नाम से यूनियन का गठन कर श्रम न्यायालय में वाद भी दायर किया जायेगा।
धरने को सम्बोधित करते हुए किषोरसिंह चूली ने कहा कि संगठन में ही शक्ति है संगठन में रहकर लोकतंात्रिक तरीकेसे धरनेव ज्ञापन द्वारा आखिरकार न्याय मिलेगा।
सेमवार को धरनेपर शम्भूसिह चूली, तनसिह चूली, भीखसिह चूली, रतनसिह लुणु, शैतानसिह लुणु, श्यामसिह लुणु, ईष्वरसिह चूली, स्वरूपसिह चूली व सैकड़ो गार्ड व परिवारजन उपस्थित रहे।

Leave a Comment