पड़ोसी की इस हरकत से महिला ने शोर मचाया जिससे वहां पर परिजन जमा हो गए.

जयपुर। हरमाड़ा थाना इलाके में पड़ोसी युवक ने देर रात घर में घुसकर वहां पर सो रही महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला से चिल्लाने पर आरोपित महिला से मारपीट कर वहां से भाग निकला। पुलिस के अनुसार जयरामपुरा निवासी 45 वर्षीय महिला के पति ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया कि उसकी पत्नी रात में घर पर सो रही थी। इसी दौरान पड़ोसी युवक सांवरमल घर में घुस आया और उसकी पत्नी के रूम में जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

शोर मचाया तो आए परिजन
पड़ोसी की इस हरकत से महिला ने शोर मचाया जिससे वहां पर परिजन जमा हो गए। यह देखकर आरोपित वहां से भाग निकला। इस पर पीडि़़त अपनी पत्नी को लेकर थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। घटना के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

*वहीं दूसरी ओर चाकू की नोंक पर एक युवती ने किया कुछ ऐसा..!!!*

*शराब का नशा महिला के सिर इस कदर चढक़र बोला कि मामूली बात को लेकर हंगामा करने के बाद महिला ने चाकू निकाल कर पेट्रोल पम्प कर्मचारी को धमकाया और फिर बिना रुपए दिए वहां से भाग निकली।*
जयपुर ।अजमेर रोड पर हनुमान मंदिर के सामने होटल के पास स्थित पेट्रोल पम्प पर देर रात करीब 11 बजे एक महिला स्कूटी पर सवार होकर पहुंची और महिला ने दौ सौ रुपए का पेट्रोल डलवाया। इसके बाद ऑयल नहीं डालने की बात को झगडऩा शुरू कर दिया। महिला ने पेट्रोल पम्प कर्मचारी से 1800 रुपए वापस मांगना चालू कर दिया।
कहासुनी बढऩे पर महिला ने चाकू निकाल लिया और पेट्रोल पम्प कर्मचारी को धमकाना चालू कर दिया। महिला ने चाकू से वार किया, लेकिन पेट्रोल पम्प कर्मचारी बाल-बाल बच गया। हंगामा बढऩे पर थाने से चेतक मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। चेतक के पहुंचने से पहले ही महिला वहां से जा चुकी थी। पुलिस ने बताया कि महिला शराब के नशे में थी। चाकू देखकर पेट्रोल पम्प कर्मचारी भी एक बार तो डर गए थे। पुलिस हुलिए के आधार पर महिला की तलाश में जुटी है।

error: Content is protected !!