सात साल की मासूम से दुष्कर्म,फिर गला घोंट हत्या

बाड़मेर. सीमावर्ती जिले के गिराब थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया। नाना के घर पर सो रही सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर उसकी गला दबाकर हत्या करने कर दी। उसके बाद शव को टांके में डाल दिया। पुलिस ने आरोपी को दस्तयाब कर लिया है।

गिराब थानाधिकारी पुष्पेन्द्र वर्मा ने बताया कि सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर दर्ज हुआ है। पुलिस ने शव को बरामद कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने परिजनो की रिपोर्ट नामजद होने पर आरोपी को दस्तयाब कर लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला, डिप्टी सुरेन्द्र प्रजापत सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए है।

पहले दुष्कर्म फिर गला दबा हत्या
परिजनो का आरोप है कि आरोपी युवक ने मासूम बच्ची के साथ देररात दुष्कर्म किया। फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को घर के बाहर बने टांके में डाल दिया। सुबह घर के सदस्य जब उठे तो घटना के बारे में पता चला कि बच्ची की हत्या कर दी।

वारदात के बाद सनसनी
सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई। सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। परिजनों की मौजूदगी में शव को टांके से बाहर निकाला गया। सात वर्षीय मासूम की हत्या के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का दौर चलता रहा।

– मामला दर्ज कर जांच शुरू की
सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी हुई है। – डॉ.गगनदीप सिंगला, पुलिस अधीक्षक

error: Content is protected !!