इंडियन ट्राइलब्लज़ेर का प्रोग्राम आगामी 6 अक्टूबर को जयपुर में

जयपुर। इंडियन ट्राइलब्लज़ेर के आगामी स्टेज ऑफ़ योर्स प्रोग्राम के ऑडिएसन हेतु नॉमिनेशन आज बंद होने जा रहे है।
संस्था की नीता अंदानी ने बताया कि इंडियन ट्राइलब्लज़ेर अपना प्रोग्राम आगामी 6 अक्टूबर को जयपुर में राजस्थान चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के सभागार में शाम 4 करने जा रहा है।
अंदानी के अनुसार प्रोग्राम में जहां 7 वर्ष की पर्ल सुखवानी अपना नृत्य की प्रतिस्पर्धा में अपना कोशल दिखने अजमेर से आ रही है वही केकड़ी के 16 वर्ष के प्रणव अपने सुरो से जयपुर की जनता का दिल जीतने का प्रयास करेंगे देखना ये है कि इन्डियन ट्राइलब्लज़ेर की जूरी किस को आगे जाने की हरी झंडी दिखती है।
जहां बाल वर्ग में बहुत से अपनी कला कोशल दिखएंगे वही व्यष्क वर्ग भी कही पीछे नहीं है रेखा खत्री जो की प्रोग्राम की कोरियोग्राफी देख रही है बताया कि जयपुर की ऋतू गुप्ता जो की अग्रवाल कॉलेज में व्यक्यातओ में से है अपने नृत्य से जयपुर को मंत्रबुघ करने का प्रयासः करेंगी।
संस्था की ज्योति शर्मा के अनुसार प्रोग्राम में 11 यंग अचीवर अवार्ड भी दिए जाएंगे जिनमे प्रियंका शर्मा, दीप्ति जैन, डॉ. हेमलता व अन्य जैसी शख्सियतओ को अवार्ड से नवाजा जायेगा।
नवीन ने बताया कि सिंगिंग व डांसिंग प्रतिस्प्रधा की जूरी में अलका बत्रा, के पी सक्सेना, गीता बरार व मधु भट्ट जैसे मशहूर सिंगर्स है।

error: Content is protected !!