पूर्व मंत्री बेनीवाल विधानसभा क्षेत्र लूणकरसर के मतदाताओं से हुए रूब-रू

बीकानेर,24 नवम्बर। लूणकरनसर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मंत्री वीरेन्द्र बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस शासन में लूणकरनसर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के गांव-गांव में शुद्धपेयजल की सुविधाएं दी गई। पेयजल समस्या का समाधान करने के लिए उनके कार्यकाल में बहुत से काम हुए।

पूर्व मंत्री बेनीवाल शनिवार को अपने समर्थकों के साथ खारडा,राजेरा,हेमेरा,शेरेरा,रूपेरा,रूणीया बड़ा बास, आसेरा,भोजेरा व नापासर में नुक्कड़ सभाओं में मतदाताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में लूणकरनसर के विकास के लिए बहुत से कार्य हुए। उन्होंने कहा कि नापासर,सुरतसिंहपुरा,मूण्डसर,सींथल,महाजन,शेरपुरा,मेघाना,सुलेरा,भीखनेरा,नोरंगदेसर,कालू, गारबदेसर,खिलेरिया,खोखराना,नाथवाना,जैसा,मेहराना सहित बहुत से गांवों में शुद्ध पेयजल मुहैय्या कराया गया। उन्होंने कहा कि दो दर्जन से अधिक गांवांे में वर्ष 2013 में शुद्ध पेयजल के लिए आर.ओ.लगवाए गए।

वीरेन्द्र बेनीवाल ने अपने कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्यों की जानकारी देते हुंए कहा कि नापासर में कृषि मण्डी स्वीकृत करवाकर निर्माण कार्य प्रारंभ करवाया गया था,लेकिन राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के कारण व राजनैतिक इच्छाशक्ति के कमजोर होने की वजह से यह मण्डी पूर्ण विकसित नहीं हो सकी। इसके कारण किसानों को अपनी उपज बेचने के लिए बीकानेर शहर तक जाने में धन और समय दोनों का अपव्यय करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार की अनदेखी से ना सिर्फ इस क्षेत्र का विकास का सपना अधूरा रह गया है बल्कि रोजगार के नए अवसरों से भी क्षेत्रवासियों को वंचित होना पड़ रहा है।

इस दौरान खारडा में गोविन्द मूंड सरपंच प्रतिनिधि, रामनिवास कूकना, शिव कस्वा सरपंच प्रतिनिधी रामसर, लक्ष्मण गोदारा ,रूगनाथ ज्याणी जीवराज पुगलिया अर्जुन कूकना पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नापासर सहित गणमान्य प्रबुद्धजनों के साथ उन्होंने मतदाताओं से सम्पर्क किया।
इस अवसर पर पूनमचंद मेघवाल और मोडाराम मेघवाल ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
बेनीवाल रविवार को इन गांवों में करंेगे जनसम्पर्क -पूर्व मंत्री बेनीवाल रविवार को सुबह 8.30 बजे 264 आरडी,9.15 बजे हरियासर,9.30 बजे बीड संगरेऊ,9.45 बजे मोखमपुरा,10.30 बजे बडेरण, 11 बजे मनोहरिया,11.30 बजे शेरपुरा,12 बजे खोडा, दोपहर 12.30 बजे छीला,1 बजे सुंई,1.45 बजे ढाणी गोपेरा,2.15 बजे पुरवाणा,2.45 बजे करनाणा,अपरान्ह 3.15 दुलचासर,3.45 बजे बखुसर व 4.15 बजे महाजन में मतदाताओं एवं ग्रामीणों से सम्पर्क करेंगे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!