अंसारी समाज का अजीमुशान जलसा सम्पन्न हुआ

फ़िरोज़ खान
बारां 28 नवंबर । हाड़ौती अंसारी समाज का पंचायत हाडोतियान जमात खाने में हुआ। समजा के अध्यक्ष इरफान अंसारी ने बताया कि अंसारी समाज का सालाना जलसा समाज की एकता व समाज को बड़ावा देने के लिए हुए कार्यक्रम की शुरआत तिलावत ए कुरान से बारह वर्षीय हाफिज साद ने किया उसके बाद नाते पाक हाफिज मोइनुद्दीन ने की उसके बाद कार्यक्रम में आये अतिथि नगर परिषद के सभापति कमल राठौर पूर्व चेयरमैन कैलाश शर्मा,शहर काजी अब्दुल कय्यूम,भाईजान नवीद अशफ़ाक़ रज़ा,मुफ़्ती अबरार अहमद,सेठ उस्मान पलायथा,अब्दुल गफ़ूर, हज कमेटी के चेयरमैन माज़िद सलीम, भामाशाह हुसैन मोहमद,हाजी इस्लामुद्दीन आदि अतिथियों का माला शॉल समाज की ओर से मोमेंटो देकर उनका स्वागत किया।
उसके अतिथियों ने समाज अच्छे अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को,राष्ट्रीय स्तर व राज्य स्तरिय खिलाड़ियों का,समाज से सरकारी नोकरी में जाने वाले,समाज के अलीम हाफिज करि मुफ़्ती का व है करके आये हाजियो का व समाज के कुछ रत्नों का जिन्होंने समाज का गौरव बढ़ाया हो उनका सर्टिफिकेट व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।
उसके बाद कार्यक्रम में आये अतिथि सभपतो कमल राठौर पूर्व चेयरमैन कैलाश शर्मा ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि समाज को एक रह कर समाज के बच्चो को शिक्षा से जोड़ कर डॉक्टर इंजीनियर अच्छे खिलाड़ी व अन्य क्षेत्रों में अपने समाज का नाम रोशन कर सके।
अंत में समाज के अध्यक्ष इरफान अंसारी ने कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों व समाज बंधुओं व कार्यक्रम के ऑर्गेनिसिंग कमेठी के सदस्यों को सफल कार्यक्रम के लिए धनयवाद दिया व आगे भी समाज की प्रतिभावों को सम्मानित करने व समाज को शिक्षा से जोड़ने की बात कही।
इस दौरान पंचायत के सरपरस्त हाजी मोहम्मद शफी,हाजी उस्मान कंपाउंडर,हाजी अब्दुल कय्यूम,मंसूर अली,आबिद हुसैन,मुमताज आलम,रफीक मोहम्मद मिठिया,बुरहान भाई,फय्याज हुसैन,इनायत हुसैन,मोहम्मद अफाक,मोहम्मद इदरीस,अकील,नईम अंसारी,शाहिद हुसैन,सलमान अंसारी आदि बारां जिले से आये समाज के लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!