वीरेन्द्र बेनीवाल के पक्ष में लूणकरनसर में निकाली रैली

बीकानेर, 5 दिसम्बर। बुधवार को लूणकरनसर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याषी व पूर्व मंत्री वीरेन्द्र बेनीवाल के पक्ष में रैली का आयोजन किया गया। रैली कांग्रेस कार्यालय से रवाना होकर,कस्बे के विभिन्न मार्गों,मुख्य बाजार से होकर गुजरी। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याषी वीरेन्द्र बेनीवाल का फूल माला,साफा पहनाकर स्वागत किया।

रैली में उमड़े जनसैलाब ने कांग्रेस जिन्दाबाद व वीरेन्द्र बेनीवाल जिन्दाबाद के नारे लगाए। जगह-जगह तौरण द्वार सजाए गए। रैली जहां-जहां से गुजरी लोगों ने पुष्पवर्षा कर,उसका स्वागत किया। बेनीवाल ने पूरे समय आमजन का अभिवादन स्वीकार किया और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। लूणकरसरवासियांे से इस दौरान उन्होंने विकास को पटरी पर लाने का वादा दोहराया। रैली में युवा,किसान,दुकानदार,व्यवसायी बड़ी संख्या में शामिल हुए और कांग्र्रेस के पक्ष में मतदान करने के नारे लगाए।

रैली कालू रोड,सागर होटल,ग्राम पंचायत चैराह,अस्पताल चैराह,पुराना बाजार,इंदिरा मार्केट,राजपुरा फांटा होते हुए कांग्रेस कार्यालय पहुंची और आमसभा में तबदील हो गई। इस दौरान व्यापारियों और आमजन ने वीरेन्द्र बेनीवाल को केला,सेव व गुड़ से तौला और कांग्रेस में विष्वास जताया। कांगेस कार्यालय में हुई सभा में बेनीवाल ने कहा कि गत् पांच से लूणकरनसर के विकास को जो ब्रेक लगा था,उसको गति देनी है। यह तभी होगा जब कांग्रेस का प्रत्येक मतदाता शतप्रतिषत मतदान करवाने की दिषा में प्रयास करेेगा। उन्होंने कांग्रेस की पूर्व सरकार के दौरान लूणकरनसर विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास की जानकारी देते हुए कहा कि पेयजल,षिक्षा,स्वास्थ्य,ग्रामीण परिवहन सेवा और महाजन को उप तहसील बनाने सहित रेलवे अण्डरब्रिज निर्माण करवाया गया। सभा को राज्य सभा की पूर्व सदस्य जमना बारूपाल,संतोष नाई,हेतराम मेघवाल,मघराम रायका,पूर्व प्रधान ष्योदाना राम नायक,भागी भाट,षायर सिंह सांखला,कृषि मण्डी के पूर्व चैयरमैन बाबू खां कुरैषी,अलीषेर,उपप्रधान लूणकरनसर अजय कुमार गौड़,कृषि मण्डी के पूर्व उप चैयरमैन मघराम मेघवाल आदि ने संबोधित किया।

Leave a Comment