गहलोत व पायलट को बधाई

आज दिनांक 17 दिसम्बर 2018 को राजीव गांधी स्टडी सर्किल के राष्ट्र्ीय समन्वयक श्रीमान अषोक गहलोत के राजस्थान के मुख्यमंत्री एवं प्रदेष कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सचिन पायलट के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के उपलक्ष्य में स्टडी सर्किल के समस्त षिक्षक साथीगणों के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय रामपुरिया जैन विधि महाविद्यालय, जे.एन.वी. कॉलोनी, बीकानेर में दोपहर 3ः00 बजे रखा गया।
बीकानेर शाखा के जिला समन्वयक डॉ. बिठ्ठल बिस्सा ने श्री अषोक गहलोत व सचिन पायलट के राजस्थान के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर प्रसन्नता जाहिर की। और कहा कि इनके मुख्यमंत्रित्व काल में षिक्षक हितों का ध्यान रखा जाएगा और उच्च षिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित होंगे। इसके साथ ही उन्होंने डॉ. बी. डी. कल्ला तथा डॉ. सुभाष गर्ग के विधायक बनने पर सभी षिक्षक साथियों को बधाई दी।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सम्भागीय समन्वयक डॉ. एन.के.व्यास ने यह विष्वास जताया कि आने वाले समय में राजस्थान उत्तरोत्तर प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा। राजस्थान षिक्षा, चिकित्सा और पर्यटन की दृष्टि से भारत में अग्रणी प्रदेषों में होगा।
इसके साथ ही रूक्टा के प्रदेष महामंत्री डॉ. वी.के.ऐरी ने सभी साथीगणों को बधाई देते हुए कहा कि हम सभी को लोकतांत्रिक मूल्यों को ध्यान में रखते हुए सहिष्णु पथ पर आगे चलकर राजस्थान और भारत के विकास में योगदान करना है।
कार्यक्रम में रामपुरिया विधि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अनन्त जोषी ने सभी आगन्तुकों को माननीय अषोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी तथा साथ ही राजीव गांधी स्टडी सर्किल के ही षिक्षक साथी डॉ. सुभाष गर्ग के भरतपुर क्षेत्र से विधायक बनने तथा डॉ. बी.डी. कल्ला के बीकानेर से विधायक बनने पर अपनी प्रसन्नता जाहिर की ।
इस अवसर पर सभी साथीगणों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुषी का इजहार किया।
कार्यक्रम में रामपुरिया महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. पंकज जैन, ज्ञान विधि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. भवर विष्नोई, सिस्टर निवेदिता कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. रितेष व्यास, एम.एस. महाविद्यालय के डॉ. राकेष हर्ष, पॉलटेक्निकल महाविद्यालय के डॉ एम.ऐ. पठान, डॉ. वीरपाल सिंह, डॉ. कपिल ज्याणी, डॉ. बालमुकुन्द व्यास, डॉ. रीतेष व्यास, ईषान नारायण पुरोहित, डॉ. शराफत अली, श्रीमती प्रीति कोचर, डॉ. राकेष धवन, श्री आत्माराम शर्मा, महेन्द्र पंचारिया, मनोज सेठिया, डॉ. रीषभ जैन, डॉ अषित गोस्वामी तथा महाविद्यालयों के तथा विष्वविद्यालय के षिक्षक साथी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!