शिविर में 72 यूनिट रक्तदान, संगोष्ठी हुई

बीकानेर, 01 जनवरी। जयश्री बालाजी सेवा संस्थान, करणीनगर, लालगढ़ की ओर से मंगलवार को कमला कॉलोनी के खैरपुर भवन में रक्तदान शिविर व संगोष्ठी आयोजित की गई। शिविर में 8 महिलाओं सहित 72 लोगों ने रक्तदान महादान के यज्ञ में उत्साह से आहूति दी।
शिविर का उद्घाटन हनुमानजी की पूजा अर्चना से पी.बी.एम.अस्पताल के अधीक्षक डॉ.पी.के.बैरवाल, संस्थान के अध्यक्ष ओम प्रकाश, संरक्षक नरेश डूडेजा, सचिव जगदीश रूपेला, उपाध्यक्ष लालचंद चौहान, व उप सचिव नारायण दास तनेजा ने किया। पी.बी.एम.अस्पताल के अधीक्षक डॉ.बेरवाल व संस्थान के पदाधिकारियों ने रक्तदान को महादान बताते हुए इस पुनीत कार्य में अधिकाधिक लोगों को आगे आना चाहिए। संस्था प्रभारी नमामी शंकर पारीक, बहालपुर पंचायत सभा अध्यक्ष मनोहर लाल छाबड़ा सचिव केशव रहेजा व पदाधिकारियों ने रक्तदान करने वालों को तथा पी.बी.एम. अस्पताल के ट्रांसफ्यूजन मेडिसन विभाग के रक्तबैंक के चिकित्सक, तकनीशियन स्टॉफ को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया।
संस्था सचिव जगदीश रूपेला ने बताया कि संस्थान की ओर से हर वर्ष इस तरह के शिविर आयोजित करने के साथ सामाजिक व रचनात्मक कार्य किए जाएंगे। उन्होंने रक्तदाताओं और पी.बी.एम. के रक्त बैंक के चिकित्सकों व पदाधिकारियों का आभार जताया। संस्थान की ओर से अल्पहार, दूध आदि की व्यवस्था की गई।
-✍️ मोहन थानवी

error: Content is protected !!