लटीयाल टाईगर फोर्स ने सी.वाई.सी को 177 रनों से हराया

बीकानेर,। पुष्टिकर खेलकुद आयोजन समिति द्वारा स्थानीय पुष्करणा स्टेडियम में आयोजित हो रही द्वितीय राज्य स्तरीय पुष्करणा चैलेंज कप-२०१९ क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन सी.वाई.सी बनाम लटीयाल टाईगर फोर्स के बीच खेला गया। अतिथि के रूप में राम व्यास, रमेश व्यास, सुनील पुरोहित, संतोष रंगा, निमिष लखनपाल, राहुल किराडु, मनोज व्यास, पागा महाराज, पी.सी. व्यास उपस्थित रहे।

सी.वाई.सी बनाम लटीयाल टाईगर फोर्स
प्रतियोगिता के तीसरे दिन के सी.वाई.सी बनाम लटीयाल टाईगर फोर्स के मध्य मैच खेला गया जिसमें लटीयाल टाईगर फोर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुवें निर्धारित १६ ओवरों में विशाल २३९ रनों का स्कोर ३ विकेट खोकर बना दिया। लटीयाल टाईगर फोर्स से एबी पुरोहित ने प्रतियोगिता का पहला शतक लगाते हुवें ४३ गेेंदो में ११ छक्के और १० चोकों की मदद से ११८ रन बनाए। राहुल ने ५६ रनों का योगदान दिया। २४० रनों का पिछा करने उतरी सी.वाई.सी मात्र ६२ रनों पर ही सीमट गई और लटीयाल टाईगर फोर्स ने यह मैच १७७ रनों से जीत लिया। एबी पुरोहित को शानदार बल्लेबाजी की वजह से मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। एबी पुरोहित को नकद पुरस्कार भी प्रदान किया गया। आयोजकों ने बताया अब लगातार २ मैच प्रतिदिन खेले जायेगें।

फलौदी की टीम ने तोड़ा बीकानेर टीम का रिकॉर्ड
लटीयाल टाईगर फोर्स फलौदी की टीम ने बीकानेर की दोस्ती इलेवन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। पिछले वर्ष २०१८ के दिसम्बर महिनें में हुवें पुष्करणा प्रीमियर लीग में दोस्ती कल्ब ने १६ ओवरों के मैच में २१५ रनों का रिकॉर्ड बनाया था जिसकों लटीयाल टाईगर फोर्स ने तोड़ते हुवें एक नया रिकॉर्ड बना दिया। लटीयाल टाईगर फोर्स ने निर्धारित १६ ओवरों में २३९ रनों का रिकॉर्ड बना दिया है।

error: Content is protected !!