जयसिंहपूरा खोर में हुआ बाबासाहेब की मूर्ति का अनावरण और भीम सेना का गठन

जयपुर ! बाबारामदेव सेवा समिति एवं भीमसेना के तत्वाधान में दिनांक 9 जनवरी को जयसिंहपूरा खोर रैगर मोहल्ला स्थित अम्बेडकर मैदान में बाबासाहेब की मूर्ति का अनावरण किया गया इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में रैगर समाज नव निर्माण महासमिति के महासचिव फूलचंद बिलोनिया ने बाबासाहेब को नमन करते हुए समाज की युवा पीढ़ी को उनके सिधान्तो पर चलने का आव्हान किया ! इसके साथ ही समाज के लोगो को एकजुटता के साथ आगे बढ़ने और सामाजिक बुराइयों को दूर करने का संकल्प दिलाया !
विशिष्ट अतिथि के रूप में महासमिति के प्रदेशाध्यक्ष – युवा प्रकोष्ठ सुरेश आलोरिया ने युवाओ को समन्वय से साथ मिलजुलकर समाज के चहुमुखी विकास के लिए कार्य करने के लिए प्रेरित किया और बालिका शिक्षा को प्रोत्शाहन देने की अपील की !
समारोह की अध्यक्षता स्थानीय पार्षद ग्यारसीलाल सैनी ने की, उन्होंने रैगर समाज को तन मन धन से सहयोग करने का विस्वास दिलाया !
विशिष्ठ अतिथि के रूप में दिनेश वर्मा, बंटी शर्मा आदि लोगो ने भाग लिया !
इस अवसर पर पोसबाड़ा महोत्सव का भी आयोजन किया गया जिसमे समाज के हजारो लोगो ने पंगत में बैठकर गरमा गरम हलवा पूरी, पोसबाड़ो की प्रसादी ग्रहण की !
इस अवसर पर पोसबड़ा महोत्सव में बाबा रामदेव विकास समिति के कार्यकर्ता राजेश मण्डावरिया, रामप्रशाद मण्डावरिया, दिनेश मण्डावरिया, आर के मण्डावरिया, इंद्रा मण्डावरिया, प्यारेलाल पीपलीवाल, राजेश गंगवाल, राधेश्याम पंडिया, राजेश कुमार पी ए, रामपाल जागरवाल, बृजमोहन जागरवाल, कन्हैयालाल जी मण्डावरिया, विनोद जी गंगवाल, जगदीश गंगवाल, लोकेश गंगवाल, सेडूराम सिंगारिया, सुरेंद्र मण्डावरिया, प्रह्लाद मण्डावरिया एवं रैगर समाज के सभी सम्मानित एवं प्रतिष्ठित गण मौजूद रहे और साथ ही भीम सेना का गठन किया गया जिसमे मुख्य कार्यकर्ता संरक्षक पप्पू मण्डावरिया, अध्यक्ष मदन अटल, उपाध्यक्ष अजय रैगर, महासचिव सूरजमल मण्डावरिया, सयुंक्त सचिव राज पिपलीवाल, कोषाध्यक्ष बंटी मण्डावरिया रवि वर्मा संघठन मंत्री कमलेश गंगवाल, दुर्गा बाकोलिया आदि पदों पर मनोनीत हुए और पूरी टीम ने गांव वालो के साथ मिलकर मुख्य अतिथि और विशिष्ठ अतिथियों को माला और साफा पहनाकर जोरदार स्वागत किया !

Leave a Comment