छात्रसंध कार्यालय उद्धाटन

बीकानेर 28 जनवरी 2019 छात्रसंध कार्यालय उद्धाटन श्रीगंगा सार्दुल राजकीय आचार्य संस्कृत महाविधालय रानी बाजार का सोमवार को महाविधालय के प्राचार्य श्री राम गोपाल षर्मा, सीमा जैन, सुनीता गौड (समाजसेवी ) कैलाष बेनीवाल, और भवर लाल व्यास ने माँ सरस्वती का दीप प्रज्जलित कर एवं मगलाचरण के साथ कार्यालय का रिबन काटकर उद्घाटन किया ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता भवर लाल व्यास ने करते हूए कहा कि कालेज का अध्यक्ष का पद एंक तराजू के समान होता है। जो निश्पक्षता का निर्णय करता है।
कार्यकम के विषिश्ट अतिथि डॉ सीमा जैन ने कहा आज के समय में पाठय पुस्तक मे विघार्थियों के पक्ष के ज्ञान को हटाकर उसे अलग रूप से प्रकाषित किया जा रहा है उन्होने कहा कि खेलकूद के लिए बजट न देकर स्वंय पर खर्च पर जाना पड रहा है। जबकि महाविघालय के स्तर प र बजट दिया जाना चाहिए।
षाला के प्राचार्य राम गोपाल षर्मा ने कहा कि छात्रो को षिक्षा पर ध्यान देना चाहिए सोषल मिडिया के नकारात्मक परिणामों से बचना चाहिए। विधालय एक ज्ञान का मंदिर है इससे केवल षिक्षा ही ग्रहण करनी चाहिए। इस अवसर पर कैलाष बेनिवाल और सांवरमल षर्मा, तुलसी राम पारीक, विनोद यादव ओम प्रकाष संाखोलिया, रामनिवास सारण, एस पी बिष्नोई, मुकेष सिद्ध, पंण्डित गायत्री प्रसाद, पण्डित यज्ञ प्रसाद, ओपी सिद्ध, विनोद व्यास आदि बडी संख्या मे उपस्थित रहे। आगन्तुकेा का स्वागत एवं धन्यवाद ।
छात्र संघ अध्यक्ष बजरंग लाल पाण्डिया मो. 9079604177

Leave a Comment

error: Content is protected !!