गोएयर को भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड के रूप में दी मान्यता

यूएसए के अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड परामर्श ने गोएयर को भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड के रूप में दी मान्यता

जयपुर, अगस्त, 2019 : ‘भारत के सबसे तेजी से बढ़ते एयरलाइन- गोएयर को यूएसए के अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड परामर्श (आईबीसी) निगम की भारतीय शाखा द्वारा – सबसे भरोसेमंद घरेलू एयरलाइन – के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। नई दिल्ली में आयोजित एक भव्य समारोह में उपाध्यक्ष, मार्केटिंग और ई-कॉमर्स शबनम सैयद और उपाध्यक्ष, पीआर और कॉरपोरेट कम्यूनिकेशन, बकुल गाला द्वारा यह पुरस्कार प्राप्त किया गया।
भारत का सबसे भरोसेमंद ब्रांड पुरस्कार अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड परामर्श निगम के एक विभाग आईबीसी द्वारा विकसित एक अवधारणा है। गोएयर को अपने प्रदर्शन, सेवाओं की गुणवत्ता, नवाचारों, ग्राहकों की संतुष्टि, दीर्घकालिक प्रबंधकीय दृष्टि, रणनीतियों और इस क्षेत्र में भविष्य के लक्ष्यों के लिए इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।
नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अनुसार आईबीसी के उपभोक्ता सर्वेक्षण ने गो एयर के ऑन टाइम परफॉर्मेंस (ओटीपी) की पुष्टि की है, जहां गो एयर ने लगातार 10 महीनों तक चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है। इसी तरह, गोएयर ने इस अवधि के दौरान उच्चतम भार कारकों को प्रदर्शित किया है। शुरूआत के बाद से अब तक गोएयर ने 73.3 मिलियन यात्रियों को ले जाने का काम किया है और अगले दो वर्षों में कंपनी का लक्ष्य यात्रियों की संख्या को बढ़ाकर 100 मिलियन करना है। गोएयर वर्तमान में रोजाना 300 उड़ानें संचालित करता है और कंपनी ने विस्तार की आक्रामक योजना तैयार की है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय उड़ानें भी शामिल हैं। वर्ष 2016 में, गोएयर ने अपने विमानों के क्रम को दोगुना कर 144 कर दिया है और कंपनी औसतन हर महीने एक विमान को अपने बेड़े में शामिल करेगी।
गोएयर की इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए प्रबंध निदेशक, श्री जेह वाडिया ने कहा, “भारत के सबसे विश्वसनीय घरेलू एयरलाइन के रूप में मान्यता प्राप्त होने से हम सम्मानित महसूस करते हैं। यह पुरस्कार हमारी फ्लाईस्मार्ट रणनीति की अभिव्यक्ति है, जिसमें हम अपने यात्रियों को हर वक्त स्मार्ट, सकुशल और सुरक्षित यात्रा का अनुभव प्रदान करते हैं। हम सही दिशा में प्रयास कर रहे हैं और यह पुरस्कार इस बात की पुष्टि करता है और यह हमें यात्रियों के अनुभव को और भी अधिक बढ़ाने को प्रेरित करेगा। मैं पिछले 13 वर्षों में गोएयर के प्रति जबरदस्त समर्थन और प्यार दिखाने वाले यात्रियों और अपने कर्मचारियों के प्रति आभार प्रकट करता हूं जिनके बिना यह सब कुछ संभव नहीं था।”
गो एयर अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना और पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची और श्रीनगर सहित 24 घरेलू गंतव्यों के आलावा बैंकाक, फुकेट, माले, मस्कट, दुबई और अबू धाबी सहित 6 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ान भरता है। इनके अलावा अन्य दो अतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए भी जल्द ही उड़ानें शुरू होंगी।

error: Content is protected !!