इंडियन ट्राईब्लेजर ने मनाया जश्न बालीवुड

इंडियन ट्राईब्लेजर ने मनाया जश्न बालीवुड थीम पर मौका था आने वाले प्रोग्राम मिस और मिसेज़ इंडिया पेसेफिक प्री-पार्टी का।
महिलाओं ने जम कर आनंद लिया इस खुशनुमा माहौल का एवं इसे और आनंदमयी बनाने के लिए आर बी क्यू क्लब की भी शामिल हुई और महिलाएं आई थी बालीवुड थीम में अपनी पसंदीदा हिरोइन के लुक में।वही इंडियन ट्राईब्लेजर ने इस मोके पर लिए महत्वपूर्ण फैसले जिसमें डॉ नीरज माथुर ने बताया आने वाले प्रोग्राम मिस और मिसेज़ इंडिया पेसेफिक में ब्रांड एम्बेसडर रहेगी कनिका और वहीं तनवी क्लब की, साथ ही ब्रांड आइकॉन शांति भटनागर, ईयर 2020 के लिए दिव्या जैन, होगी
ज्योति शर्मा ने बताया की इस प्रोग्राम में शहर की जानीमानी हस्तियों ने कि शिरकत जो की थे श्री और श्रीमती अरविंद गोटेवाला,श्री धर्मेंद्र जिंदल, स्नेहलता भारद्वाज जिनका स्वागत सभी टीम मेम्बर्स ने किया।
अमृता श्रीवास्तव के अनुसार प्रोग्राम मे कई गिफ्ट्स रखें गये जो की लक्की ड्रा के माध्यम से दिए गएं जिसमें 100 ग्राम, 50 ग्राम व 10 ग्राम चांदी के सिक्के रखें गए। बाकी के गिफ्ट्स ऑडियंस पॉल के द्वारा हुये।जिसमे बेस्ट ड्रेस, बेस्ट क्लोव व बेस्ट केटवाक दिया गया। भीलवाड़ा, उदयपुर और कोटा की महिलाओं ने भी शिरकत की और प्रिसेंज विदुषी को शो ओपनर बनाया गया। इस प्रोग्राम में पार्टीसिपेंट्स ने रेम्प वाक की बारिकियां भी सीखीं।
कार्यक्रम में सभी महिलाओ ने डांस, सींगिंग कर अपने अंदर छुपी प्रतिभा भी दिखाई।
भीलवाड़ा से आई प्रतिभागी ने अपना अद्भुद नृत्य कर सभी का दिल मोहा।

error: Content is protected !!