राज्यपाल कलराज मिश्र की ओर से चादर गुरूवार को पेश होगी

जयपुर, 26 फरवरी। राजस्थान के राज्यपाल श्री कलराज मिश्र की ओर से अजमेर के ख्वाजा हजरत मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में 808 वें उर्स के मौके पर गुरूवार को चादर पेश की जायेगी। बुधवार को यहां राजभवन में राज्यपाल श्री कलराज मिश्र और राज्य की प्रथम महिला श्रीमती सत्यवती मिश्र ने दरगाह पर चढ़ाई जाने वाली चादर और संदेष राज्यपाल के सचिव श्री सुबीर कुमार की मौजूदगी में डाॅ. लोकेश चन्द्र शर्मा को सौंपी।
राज्यपाल के प्रमुख विषेषाधिकारी श्री गोविन्द राम जायसवाल व राज्यपाल के सहायक निदेषक (जनसम्पर्क) डाॅ. लोकेश चन्द्र शर्मा गुरूवार को अजमेर पहुँचकर दरगाह में प्रातः नौ बजे चादर पेश करेंगे। इस मौके पर राज्यपाल के परिसहाय श्री हर्षवर्धन अग्रवाला, विषिष्ठ सहायक श्री ज्ञानचंद जैन और निजी सचिव श्री विवेक षुक्ल मौजूद थे।

राज्यपाल ने सड़क हादसे पर दुःख जताया
जयपुर, 26 फरवरी। राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने बंूदी जिले के लाखेरी में कोटा- लालसोट मेगा हाइवे पर कोटा से सवाईमाधोपुर जा रही लोगों से भरी बस मेज नदी में गिरने से हुई मौतों पर गहरा दुःख जताया है। राज्यपाल श्री मिश्र ने इस हादसे में हुई आकस्मिक मौतों पर संवेदना व्यक्त की। राज्यपाल श्री मिश्र ने दुर्घटना में सभी मृतकों की आत्म शांति के लिए परमात्मा से प्रार्थना की है और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

स्वर्गीय रतन लाल को श्रद्वाजंलि
जयपुर, 26 फरवरी। राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने सीकर निवासी हैड कांस्टेबल रतन लाल को श्रद्वाजंलि दी है। राज्यपाल श्री मिश्र ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के ईश्वर से प्रार्थना की है।

डाॅ. लोकेश चन्द्र शर्मा
सहायक निदेशक, (जस.) राज्यपाल

error: Content is protected !!