राजस्थान ओलपिंक संघ के उपाध्यक्ष अनिल व्यास का अभिनंदन

शाहपुरा -(मूलचन्द पेसवानी)
राजस्थान ओलपिंक संघ के उपाध्यक्ष अनिल व्यास का शनिवार को शाहपुरा पहुंचने के मौके पर जिला तैराकी संघ की ओर से उनका सम्मान समारोह आयोजित किया गया। शाहपुरा राजपरिवार के जयसिंह राणावत, जयपुर के अरूण शर्मा तथा जिला तैराकी संघ के सचिव नरेश बूलियां की मौजूदगी में आयोजित समारोह में अनिल व्यास का साफा बंधवा व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत सम्मान किया। इस मौके पर राजपरिवार के जयसिंह राणावत के पहली बार स्विमिंग पूल पहुंचने पर उनका भी साफा बंधवा व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया। चौधरी राजस्थान तैराकी संघ के भी अध्यक्ष है।
इस मौके पर अनिल व्यास ने संबोधित करते हुए कहा कि जिला तैराकी संघ के तत्वावधान में राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता अगले वर्ष शाहपुरा में कराने का प्रयास होगा। उन्होंने इस वर्ष एक तैराक के एशियन चेंपियनशीप में भाग लेकर पदक लेने की भी उम्मीद जतायी। उन्होंने कहा कि ओलपिंक संघ के माध्यम से भी प्रदेश में तैराकी व तैराकी प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने का समुचित प्रयास होगा।
समारोह में पूर्व कृषि मंडी वाइस चेयरमेन लालूराम जागेटिया ने कहा कि तैराकी में अनिल व्यास जैसी प्रतिभा को तैयार करने में नरेश बूलियां व वॉलीबाल में अनिल चोधरी को तैयार करने में राजेन्द्र सिंह धाबाई ने नीवं का पत्थर बनकर खूब मेहनत की है। कार्यक्रम का संचालन स्वास्तिक एकेडमी के सचिव वेदप्रकाश सुथार ने किया। कार्यक्रम में पालिका उपाध्यक्ष नमन ओझा, तैराकी संघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष महाव्रत गौतमसिंह, जिला तैराकी संघ के सचिव नरेश बूलियां, यंग स्पोर्स्टस क्लब के सचिव राजेंद्र सिंह धाबाई सहित तैराकी संघ के पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

MOOLCHAND PESWANI
68. GANDHI PURI
SHAHPURA DISTT BHILWARA
MOB-94146 77775

error: Content is protected !!