सचिन पायलट के जन्मदिन के अवसर पर कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान

बाड़मेर के राजकीय चिकित्सालय के नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर में सचिन पायलट (पूर्व उपमुख्यमंत्री व विधायक टोंक) के जन्मदिन के अवसर पर कोविड -19 में सेम्पलिंग व टेस्टिंग का कार्य कर रहे चिकित्साकर्मियों का सम्मान किया गया ।
कांग्रेस के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान इन सभी चिकित्साकर्मीयों ने योद्धाओं की तरह अपनी सेवाएँ दी व अपने कर्तव्यों का निष्ठापूर्वक निर्वहन किया है तथा अपने परिवारो की परवाह किए बगैर इस महामारी में अडिग रहकर आमजन की सेवा में तत्पर रहे जो कि निःसंदेह सराहनीय योग्य कार्य है
समारोह में मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ राजेन्द्र कुमार आसेरी ओर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ बी एल मंसुरिया ने योद्धाओ को प्रमाण पत्र, स्मृति चिन्ह व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया । डॉ आसेरी ने बताया कि इस वैश्विक महामारी में हमारे सम्पूर्ण चिकित्सा विभाग से जुड़े प्रत्येक कर्मचारी ने अपनी पूरी मेहनत से कार्य किया है ।
कार्यक्रम में प्रेमचन्द दीपन अति. मुख्य चिकित्सा अधिकारी, सता राम भाखर जिला कोविड नोडल अधिकारी, मोतीलाल खत्री मैक्रोलोजिस्ट, समाजसेवी इंद्रप्रकाश पुरोहित, शंकर भवानी प्रधानाचार्य नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर ओर नरेंद्र कुमार हेल्थ मैनेजर उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मंगला राम विश्नोई ने किया ।

error: Content is protected !!