सड़क हादसे में बीकानेर देहात पूर्व अध्यक्ष सहीराम दुसाद व उनकी मां और चाची की मौत

बीकानेर। जगदेववाला व जामसर के बीच हुए सड़क हादसे में बीकानेर देहात पूर्व अध्यक्ष सहीराम दुसाद व उनकी मां और चाची की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व अध्यक्ष दुसाद अपनी मां व चाची के साथ ऑल्टो कार में सवार होकर लूणकरणसर की तरफ से बीकानेर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान सामने से आए ट्रक से उनकी कार की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ऑल्टो कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर जामसर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पीबीएम ट्रोमा सेंटर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने सहीराम दुसाद व उनकी चाची को मृत घोषित कर दिया। वहीं उनकी मां का इलाज शुरू कर दिया मगर कुछ घंटों बाद उनकी मृत्यु हो गई । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सहीराम दुसाद एक बैठक में शामिल होकर आ रहे थे और खुद कार ड्राइव कर रहे थे। हादसे की जानकारी के बाद ट्रोमा सेंटर के बाहर बड़ी संख्या में बीजेपी नेता व कार्यकर्ता पहुंचे गए। बता दें कि दुसाद सत्तासर गांव के रहने वाले थे। इस दुखद घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में शोक छा गया।

आज दोपहर श्रीगंगानगर राजमार्ग पर हुआ था हादसा
भाजपा में शोक की लहर

श्रीगंगानगर राजमार्ग पर जामसर के पास आज दोपहर को ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई जिसमें कार में सवार भाजपा नेता और उनकी मां व चाची की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जामसर थाना पुलिस ने घायलों को पीबीएम ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार भाजपा के पूर्व जिला देेहात अध्यक्ष सहीराम दुसाद लूणकरनसर से अपनी मां चिमनी देवी व चाची कमला देवी के साथ बीकानेर की तरफ आ रहे थे। जगदेववाला के पास एक ट्रक को ओवरटेक करते समय उनकी कार ट्रक के डीजल टैंक से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। सड़क पर चल रहे अन्य लोगों ने जामसर थाना पुलिस को हादसे की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और एम्बूलेंस के जरिए पीबीएम ट्रोमा सेन्टर भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने भाजपा के पूर्व जिला देहात अध्यक्ष सहीराम दुसाद और उनकी चाची कमला देवी को मृत घोषित कर दिया। वहीं सहीराम दुसाद की मां चिमनी देवी की हालत और बिगड़ गई जिस पर उन्हें वेंटीलेटर पर लिया गया। शाम को इलाज के दौरान सांसें थम गईं।

हादसे में भाजपा नेता की मौत की सूचना पर शहर और जिला देहात भाजपा में शोक की लहर छा गई। कई भाजपा नेता तुरंत ट्रोमा सेन्टर भी पहुंचे थे।

error: Content is protected !!