अवीता ने जयपुर में नया स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की

जयपुर, अक्टूबर, 2020 : ग्राहक अनुभव को बढ़ावा देने की दृष्टि के अनुरूप प्रमुख कंज्यूमर प्रौद्योगिकी ब्रांड अवीता ने जयपुर शहर में अपना नया स्टोर शुरू करने की घोषणा की है। यह स्टोर अवीता के ऑफलाइन सेल्स चैनल का एक आंतरिक हिस्सा होगा।

अवीता ने काफी हद तक महामारी के प्रकोप के दौरान बिक्री के बाद की सेवाओं पर फोकस किया है, जिससे कस्टमर सेटिस्फेक्शन और रिटेंशन सुनिश्चित हो सके। ब्रांड ग्राहकों के लिए सबसे अच्छी, अत्याधुनिक ऑफरिंग लाने की कोशिश कर रहा है। यह उम्मीद है कि पिंकसिटी जयपुर में नया स्टोर ब्रांड के टारगेट ऑडियंस को सफलतापूर्वक करीब लाने में कामयाब होगा।

लॉन्च के मौके पर नेक्स्टगो कंपनी लिमिटेड की क्षेत्रीय व्यापार निदेशक (दक्षिण एशिया) सुश्री सीमा भटनागर ने कहा, “अपनी स्थापना के बाद से अवीता ने अपने रिटेल स्टोर को अपनी मजबूती बनाया है और इसके जरिये ग्राहकों का विश्वास हासिल किया है। अब हम जयपुर में एक स्टोर शुरू कर अपने विकास पथ पर अगला कदम उठा रहे हैं। हमारा मानना है कि यह स्टोर हमारे कस्टमर एक्सपीरियंस को बढ़ाएगा और हमें फीचर-रीच और वाइब्रंट लैपटॉप्स के साथ ग्राहकों को खुश करने के हमारे लक्ष्य के करीब लाएगा।”

अवीता का नया स्टोर लॉन्च भारत के प्रमुख फेस्टिव सीजन की शुरुआत से मेल खाता है। नए प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए यह समय शुभ माना जाता है। विशेष रूप से कंज्यूमर टेक्नोलॉजी सेग्मेंट में यह पीरियड कई फेस्टिव सेल्स की वजह से उपभोक्ताओं में बढ़ी हुई भावुकता की वजह से विशेष होता है। अपने नवीनतम विकास के साथ ब्रांड इस क्षेत्र में सेल्स में बढ़ोतरी का लाभ उठाने के लिए तैयार है।

विभिन्न वाइब्रंट कलर्स और पैटर्नों में उपलब्ध अवीता के हल्के, अल्ट्रा-पोर्टेबल लैपटॉप युवा डेमोग्राफिक के लिए अलग और आकर्षक हैं। लिबर्टी, डायवर्सिटी और इंडिविजुअलिज्म के आदर्शों पर निर्मित ब्रांड के उत्पाद सेंसेशनल और डायवर्स क्राफ्ट्समैनशिप के साथ यूटिलिटी और परफॉर्मंस को जोड़ते हैं जो अपने ग्राहकों को उत्पादों की पसंद के मामले में बढ़त देते हैं।

स्टोर का पता: सी -7, एमआई रोड, जयंती मार्केट, न्यू कॉलोनी जयपुर, राजस्थान 302007

error: Content is protected !!