Great offers on Huawei device During the Amazon Great Indian Festival Sale

जयपुर 16 अक्टूबर 2020 : त्योहारों के इस सीजन का भरपूर फायदा उठाएं। 16 से 21 अक्टूबर, 2020 तक चलने वाली फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ 2020 में हुवावे के वियरेबल डिवाइसेज और टैबलेट्स पर शानदार डील्स और ऑफर मिलेंगे। हुवावे इंडिया ने आज हुवावे वॉच जीटी 2, हुवावे वॉच जीटी 2e, हुवावे बैंड 4 और हुवावे मीडियापैड M5 लाइट 10 पर शानदार ऑफर्स और छूट की घोषणा की है।

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल फेस्टिवल में हुवावे वॉच जीटी 2e सिर्फ 9,990 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगी। इसी प्रकार हुवावे वॉच जीटी2 12,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगी।

यहां ग्राहक शानदार डिस्काउंट के साथ हुवावे बैंड 4 भी खरीद सकते हैं। खूबसूरत डिजाइन वाली यह फिटनेस डिवाइस 1,799 रुपए की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। वहीं स्टाइलिश और खूबसूरत हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10, 64 GB, 18,990 रुपए की रियायती कीमत पर भी उपलब्ध होगा।

इच्छुक ग्राहक 16 से 21 अक्टूबर 2020 तक फ्लिपकार्ट पर इन लुभावने ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। ग्राहक खास ऑफर, डिस्काउंट और गिफ्ट्स के साथ आने वाले त्योहारों का आनंद उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहकों को 15 अक्टूबर, 2020 से द बिग बिलियन डेज़ सेल में डील्स और ऑफ़र का अर्ली एक्सेस मिलेगा।

हुवावे वॉच जीटी 2

हुवावे वॉच जीटी 2 एक बार चार्ज करने पर 2 सप्ताह की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसके साथ ही यह डिवाइस ब्लूटूथ कॉलिंग, इन-डिवाइस म्यूजिक और 500 गाने स्टोर करने और उन्हें प्ले करने की क्षमता के साथ आता है। नई हुवावे वॉच जीटी-2 में 3 डी ग्लास स्क्रीन के साथ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है।

यह आठ आउटडोर स्पोर्ट(रनिंग, वॉकिंग, क्लाइंबिंग, हाइकिंग ट्रेल रनिंग, साइकिलिंग, ओपन वाटर, ट्रायथलॉन) और सात इनडोर स्पोर्ट (रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग, स्विमिंग पूल, फ्री ट्रेनिंग, एलिप्टिकल मशीन, रोइंग मशीन) सहित 15 स्पोर्ट को सपोर्ट करता है। हार्ट रेट मॉनीटरिंग के मामले में, यदि 10 मिनट से अधिक समय तक हार्ट रेट 100bpm से ऊपर है या 50bpm से नीचे है, तो यूजर को इसकी सूचना भेज दी जाती है। बैटरी लाइफ को बेहतर बनाने के लिए यह वॉच हुवावे के स्वामित्व वाले किरिन A1 चिपसेट से लैस है।

हुवावे वॉट जीटी 2E

हुवावे वॉच जीटी 2e एक सक्रिय जीवन शैली से प्रेरित शानदार डिज़ाइन के साथ आती है। हुवावे वॉच जीटी 2e दो सप्ताह लंबी बैटरी लाइफ से लैस है। हुवावे वॉच जीटी रेंज अब एक बेहद जरूर हेल्थ पैरामीटर मापने वाली एप्लीकेशन – SpO2 फीचर के साथ आती है। इस फीचर के साथ, यूजर ब्लड में ऑक्सीजन के स्तर की आसानी से निगरानी कर सकते हैं। हुवावे वॉच जीटी 2e में रेटिना-ग्रेड रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करने वाला 1.39-इंच का एमोलेड हाई प्रिसिजन टच डिस्प्ले दिया गया है। इस वाइब्रेंट डिस्प्ले के चलते गर्मी की तेज धूप में भी स्पष्ट रूप से देख सकते हैं।

हुवावे बैंड 4

हुवावे बैंड 4 एक बिल्ट-इन यूएसबी प्लग के साथ आता है, जो किसी खास केबल या चार्जर के बिना डिवाइस को चार्ज करने में मदद करता है। यह फिटनेस ट्रैकर एक बार चार्ज करने पर 9 दिन पावर बैकअप प्रदान करता है। बाजार में उपलब्ध अन्य फिटनेस बैंडों के विपरीत, बैंड 4 24/7 कंटीन्यूअस हार्ट रेट मॉनिटर के साथ आता है और इसका साइंटिफिक स्लीप मोड डिटेक्टर नींद से जुड़ी 6 सबसे सामान्य समस्याओं की पहचान कर सकता है। इसका स्लीप मोड 200 से अधिक संभावित समाधान और सुझाव प्रदान करता है, जो आपको सोने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। हुवावे बैंड 4 के 8 बिल्ट-इन कलरफुल और कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस इसे ग्राहकों के लिए एक अनूठा विकल्प बनाते हैं।

हुवावे मीडियापैड M5 लाइट 10

हुवावे का यह प्रीमियम टैबलेट, 1920 × 1500 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ ClariVu 5.0 10.1-इंच के फुल-एचडी आईपीएस मल्टी-टच डिस्प्ले के साथ आता है। हुवावे मीडियापैड एम 5 लाइट 10 में इनबिल्ट हरमन कार्डन क्वाड स्पीकर्स दिए गए हैं, जो ओमनी-डायरेक्शनल साउंड टेक्नोलॉजी प्रदान करते हैं। 2.5D कर्व्ड ग्लास एज से लैस डिवाइस में स्लीक मेटालिक यूनिबॉडी दी गई है, जो इसे एक प्रीमियम लुक प्रदान करता है। इसमें हाईसिलिकॉन किरिन 659 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 64 जीबी स्टोरेज के साथ जीबी रैम दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज एक्सपेंडेबल है और माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग कर इसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रॉइड 8 पर चलता है। इसमें 7,500mAH की बैटरी दी गई है जो 13 घंटे के वीडियो प्लेबैक को सपोर्ट करती है। यह हुवावे क्विकचार्ज तकनीक से लैस है, और यह 9V / 2A 18W चार्जर के साथ आता है।

हुवावे कंज्यूमर बीजी के बारे में

हुवावे के उत्पाद और सेवाएं 170 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं और इनका उपयोग दुनिया की एक तिहाई जनसंख्या द्वारा किया जाता है। अमेरिका, जर्मनी, स्वीडन, रूस, भारत और चीन में 15 अनुसंधान एवं विकास केंद्र स्थापित किए गए हैं। हुवावे कंज्यूमर बीजी हुवावे के तीन बिजनेस यूनिट में से एक है और इसके तहत स्मार्टफोन, पीसी और टैबलेट, वियरेबल्स एवं क्लाउड सर्विसेस आदि को कवर किया जाता है। हुवावे का वैश्विक नेटवर्क टेलीकॉम इंडस्ट्री में लगभग 30 साल की विशेषज्ञता के साथ तैयार किया हुआ है और यह पूरी दुनिया भर में उपभोक्ताओं को नवीनतम टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया विजिट करें: http://consumer.huawei.com

हुवावे कंज्यूमर बीजी पर नियमित अपडेट्स के लिए, हमें फॉलो करें:

फेसबुक: http://facebook.com/HuaweiMobile
ट्विटर: http://twitter.com/HuaweiMobile
यूट्यूब: http://youtube.com/HuaweiMobile
इंस्टाग्रैम: https://instagram.com/huaweiMobile

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!