हैदरअली हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जयपुर। खो-नागोरियान थाना इलाके में करीब साल भर पहले हैदरअली हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी अर्जुन मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामलें में चार आरोपी को पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

सनद रहे कि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समाज विशेष के लोग आक्रोशित थे और पीडित परिजन व समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री तक गुहार लगाई थी।

कमिश्नर बी.एल. सोनी ने बताया कि गत वर्ष 30 अक्टूबर को खो-नागोरियान थाना इलाके में गोनेर रोड पंखा फैक्ट्री के पास आपसी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने चाकू ओं से गोदकर हैदर अली की हत्या कर दी थी। घटना की सूचना मिलने पर कानोता थाना पुलिस ने गोनेर रोड निवासी फूल चंद मीणा, महेन्द्र,आगरा रोड निवासी संजू उर्फ टोपी और तेलीपाड़ा निवासी अविनाश शर्मा को दबोच लिया। इस दौरान गुस्साई भीड़ ने थाने पहुंच कर गिरफ्तार युवकों पर हमला बोल दिया। जिसके बाद तनाव हो गया था।

पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर झालाना क्षेत्र के एक घर से मुख्य आरोपी अर्जुन मीणा को दबोच लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

सूत्रों ने बताया कि अर्जुन मीणा पिछले एक साल से शहर में ही रह रहा था। लेकिन पुलिस को उसके ठिकाने की भनक तक नहीं लगी। पुलिस की निगाह से बचने के लिए उसने ना केवल अपने ठिकाने बदले बल्कि मोबाइल हैण्डसेट और सिम भी बदलता रहा।

error: Content is protected !!