श्री जेजेटी यूनिवर्सिटी चुड़ैला, झुनझुनूं में एनसीसी में 20 छात्रों और 7 छात्राओं का चयन

*जनवरी 15th, 2021, झुनझुनूं: * श्री जगदीशप्रसाद झाबरमल टिबड़ेवाला विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष में प्रवेश ले चुके नए विद्यार्थी एनसीसी भर्ती प्रक्रिया में शामिल हुए।
एनसीसी मुख्यालय से जे०जे०टी० विश्वविद्यालय को एनसीसी यूनिट की स्थापना की मंजूरी मिलने के बाद यहाँ 13 जनवरी 2021 को एनसीसी की भर्ती प्रक्रिया के तहत प्रतियोगियों की शारीरिक परीक्षा, लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार हुआ। जिसके माध्यम से 20 छात्र एवं 7 छात्राओं का कैडेट्स के रूप में चयन हुआ ।
समारोह में शामिल कर्नल गणेश भट्ट, सेना मेडल, कमामडिंग ऑफिसर और ले० कर्नल रमेश कुमार, एडमिन ऑफिसर,2 राजस्थान बटालियन, एनसीसी, चूरू ने अपनी उपस्थिति में इस कार्यक्रम को निष्पादित किया।
जे०जे०टी० विश्वविद्यालय के खेल प्रांगण में हुए इस कार्यक्रम के अवसर पर मौके पर मौजूद प्रो चेयरपर्सन डॉ० (ब्रिगेडियर) सुरजीत सिंह पाबला, प्रेसीडेंट डॉ० (कर्नल) नागराज मंथा, और प्रो प्रेसीडेंट डॉ० (कोमोडोर) जवाहर जाँगीर ने निर्वाचित छात्रों को भविष्य की योजनाओं के लिए उन्हें हर सहयोग का भरोसा दिलाया।
प्रो चेयरपर्सन डॉ० (ब्रिगेडियर) सुरजीत सिंह पाबला, प्रेसीडेंट डॉ० (कर्नल) नागराज मंथा, और प्रो प्रेसीडेंट डॉ० (कोमोडोर) जवाहर जाँगीर के आर्मी बैकग्राउंड होने के नाते, इस क्षेत्र के युवाओं में भारतीय सेना में सेवा के रुझान को देखते हुए विश्वविद्यालय के इन उच्चाधिकीरियों द्वारा उठाया गया यह कदम एक सराहनीय प्रयास माना जा रहा है।
प्रो प्रेसीडेंट डॉ० अनुराग और प्रो प्रेसीडेंट डॉ० ( कोमोडोर) जवाहर जाँगीर की देखरेख में संचालित और केयरटेकर डॉ. अरुण कुमार और विश्वविद्यालय के अन्य स्टाफ मेंबर्स के अनुशासित सहयोग से संपन्न हुए इस कार्यक्रम के लिए 2 राजस्थान बटालियन एनसीसी की पूरी टीम ने विश्वविद्यालय का आभार जताया। इनके चयनोपरांत इनके भविष्य की योजनाओं को मूर्त रूप देने के लिए विश्वविद्यालय ने परेखा तैयार की है ताकि भारतीय सेना में सेवा देने के इनके सपनों को पूरा किया जा सके।

error: Content is protected !!