प्रसिद्ध ब्राण्ड ‘हिंदवेयर’ के निर्माता ब्रिलोका ने जयपुर में अपना नया स्टोर ‘लाइवस्पेस’ लॉन्च किया

जयपुर, 20 जनवरी, 2021: देश के प्रमुख बाजारों में अपने ग्राहकों तक पहुँचने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए, ब्रिलोका ने आज जयपुर में अपने नये स्टोर ‘लाइवस्पेस’ का उद्घाटन किया है। प्रसिद्ध सैनिटरीवेयर ब्राण्ड हिंदवेयर ब्रिलोका के घराने का ब्रांड है। यह स्टोर शहर के मध्य में स्थित है और एक ही छत के नीचे ब्रिलोका के प्रीमियम बाथवेयर और टाइल्स पोर्टफोलियो की श्रृंखला पेश करता है। यह विभिन्न प्रकार के ग्राहकों को सेवा प्रदान कर सकता है, जैसे डिजाइनर, आर्किटेक्ट, होमबिल्डर, री-मॉडलर्स और होमऑनर।
लगभग 2200 वर्गफीट क्षेत्रफल में फैला लाइवस्पेस खरीदारी के एक उन्नत अनुभव की पेशकश करता है और विभिन्न सेगमेंट्स के वाटर क्लोजेट, वाशबेसिन, नल और बाथरूम वैनिटी की एक व्यापक श्रृंखला की पेशकश करता है। इस स्टोर में बाथवेयर ब्राण्ड्स क्यूओ- द लक्जरी ब्राण्ड, हिंदवेयर इटालियन कलेक्शन और हिंदवेयर- द प्रीमियम ब्राण्ड्स हैं।
इसके अलावा, लाइवस्पेस आधुनिक इंटीरियर और एक्सटीरियर, दोनों के लिये हिंदवेयर की आकर्षक नियोम- नियो मॉडर्न टाइल्स के संपूर्ण कलेक्शन की पेशकश भी करता है। नियोम नये युग के भारत के नियो-मॉडर्न डिजाइन मूवमेंट के लिये है। इस स्टोर में विभिन्न प्रकार की टाइल्स हैं, जैसे ग्‍लेज्‍ड विट्रिफाइड टाइल्स (जीवीटी), फुल-बॉडी विट्रिफाइड टाइल्स, नियो स्लैब्स- लार्ज फॉर्मेट टाइल्स और 5एमएम ‘सुपर स्लिम’ टाइल्स, जो लगाने में आसान, इको-फ्रैंडली और लेस डेड वेट, आदि जैसी विशेषताओं से युक्त हैं।
इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए ब्रिलोका लिमिटेड में बाथ प्रोडक्ट्स और टाइल्स के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर श्री संजय कालरा ने कहा, ‘‘जयपुर एक मेट्रोपोलिटन शहर है, जहाँ के ग्राहक समझदार हैं और जहाँ ऐसे उत्पादों की चाह बढ़ रही है, जो आधुनिक और स्टाइलिश जीवनशैली के अनुकूल हों। हम खोजपरक पेशकशों को हर उस जगह के पास ले जाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं, जहाँ ग्राहक मौजूद हैं और हमारा नया स्टोर यही एप्रोच दिखाता है। यह एक छत के नीचे बाथवेयर और टाइल्स के हमारे स्टाइलिश और खूबसूरत प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के व्यापक प्रदर्शन के साथ बेजोड़ अनुभव देता है।’’
खरीदारी का उम्दा अनुभव देने के लिये ब्रिलोका ने शीर्ष स्तर के उद्यमियों प्रीति ढाल और आनंद ढाल के साथ गठबंधन किया है, ताकि ग्राहकों के लिये उत्पाद चयन और प्रोजेक्ट में सहायता समेत बाथ डिजाइन और टाइल्स से जुड़ी संपूर्ण सेवाएं प्रदान कर सके। वे जयपुर के लोगों के लिये बेजोड़ सेवा और उच्च-स्तरीय अनुभव की पेशकश करने का लक्ष्य रखते हैं।
इस गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए प्रीति ढाल ने कहा, ‘‘मैं भारत के सबसे बड़े सैनिटरीवेयर और अग्रणी फॉसेट ब्राण्ड ब्रिलोका के साथ हाथ मिलाकर बहुत रोमांचित हूँ। खोजपरक उत्पाद श्रृंखला की एक अलग अपील के साथ हम जयपुर में ग्राहकों को खरीदारी का व्यक्तिपरक अनुभव देना चाहते हैं और आधुनिक तथा स्टाइलिश रहन-सहन से जुड़ी उनकी बढ़ती आकांक्षाओं की पूर्ति करना चाहते हैं।’’
ब्रिलोका ने देशभर में रिटेल विस्तार के अभियान द्वारा अपने ग्राहकों के लिये अच्छे अनुभव निर्मित करना जारी रखा है। किसी भी बाथवेयर कंपनी में इस कंपनी का नेटवर्क सबसे ज्‍यादा बड़ा है और 252 शहरों में इसके 446 स्टोर्स हैं।

error: Content is protected !!