फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफ़ॉर्म, स्पोर्टजसएक्सचेंज ने पृथ्वी शॉ को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

जयपुर, अप्रैल, 2021- भारत में फैंटेसी स्पोर्ट्स के क्षेत्र में सबसे नए और सबसे तेजी से उभरने वाले प्लेटफ़ॉर्म, स्पोर्टजसएक्सचेंज ने बेहद ऊर्जावान एवं होनहार क्रिकेटर, पृथ्वी शॉ को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। स्पोर्टजसएक्सचेंज द्वारा अपने एकीकृत अभियान के हिस्से के रूप में, “यहाँ है कुछ एक्स्ट्रा” की थीम के साथ बेहद दिलचस्प व मनोरंजक विज्ञापनों का निर्माण किया जाएगा, जिसमें पृथ्वी शॉ नज़र आएंगे। यह कैंपेन ब्रांड के विभिन्न प्रस्तावों के बारे में लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने के साथ-साथ आगामी आईपीएल/ फैंटेसी मैचों के दौरान ब्रांड के दायरे के विस्तार में भी मदद करेगा।
शुरुआत में मुफ़्त में मैच खेलने की सुविधा के साथ इसके बीटा वर्जन को लॉन्च किया गया था, जिसके बाद स्पोर्टजसएक्सचेंज फैंटेसी क्रिकेट के अपने फुल वर्जन को लॉन्च करने, और फैंटेसी स्पोर्ट्स के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिलहाल स्पोर्टजसएक्सचेंज क्रिकेट प्रेमियों के लिए फैंटेसी क्रिकेट के क्लासिक वर्जन – टीम फैंटेसी के साथ-साथ फैंटेसी क्रिकेट का एक्स्ट्रा वर्जन – 3X फैंटेसी उपलब्ध कराता है, और इसके जैसा 3X फ़ीचर कहीं और नहीं मिलेगा। फैंटेसी स्पोर्ट्स के दूसरे प्लेटफ़ॉर्मों के विपरीत, स्पोर्टजसएक्सचेंज अपने उपयोगकर्ताओं को गेम क्रेडिट के लिए आवंटित बजट के भीतर अपनी टीम बनाते समय तीन बार अपने पसंदीदा खिलाड़ी (खिलाड़ियों) के चयन की अनुमति देता है।
इस मौके पर पृथ्वी शॉ ने कहा, “स्पोर्टजसएक्सचेंज के माध्यम से फैंटेसी क्रिकेट के इस खेल से जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। इस प्लेटफ़ॉर्म में कई “एक्स्ट्रा” फ़ीचर हैं, जो खेल को और भी ज्यादा रोमांचक बना देते हैं। मुझे यकीन है कि, स्पोर्टजसएक्सचेंज पर खेलने वाले लोगों को फैंटेसी क्रिकेट का बिल्कुल अलग अनुभव मिलेगा। देश में फैंटेसी स्पोर्ट्स का जबरदस्त गति से विकास हो रहा है, और मैं स्पोर्टजसएक्सचेंज के साथ अपने शानदार सफर के लिए पूरी तरह तैयार हूँ।”
हाल ही में पृथ्वी शॉ ने शानदार वापसी की, और अपने जबरदस्त फॉर्म के साथ कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए नए कीर्तिमान बनाए। विजय हजारे ट्रॉफी के एक ही सीज़न में 800 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज़ का ख़िताब हासिल करने वाले पृथ्वी नई ऊर्जा और क्षमता के प्रतीक बन चुके हैं, जो उम्मीद से अधिक बेहतर प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।
इस अवसर पर स्पोर्टजसएक्सचेंज के फाउंडर और सीईओ, श्री हरि नारायण ने कहा, “हम स्पोर्टजसएक्सचेंज के साथ एक रोमांचक सफ़र की शुरुआत के लिए पृथ्वी शॉ का स्वागत करते हैं। हमें हमेशा से ही भारत के युवाओं, उनकी असीमित ऊर्जा और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन करने की जबरदस्त क्षमता पर पूर्ण विश्वास रहा है। स्पोर्टजसएक्सचेंज का दृष्टिकोण भी बिल्कुल ऐसा ही है; यानी युवाओं की तरह जोश व ऊर्जा हमारी कार्यशैली का हिस्सा है। हम मानते हैं कि पृथ्वी स्पोर्टजसएक्सचेंज की इसी मूल भावना को दर्शाते हैं। उनकी तरह किसी भी लक्ष्य को हासिल करने का दृढ़-निश्चय, अथक प्रयास और सफलता पाने की काबिलियत जैसे गुण स्पोर्टजसएक्सचेंज में भी दिखाई देते हैं, तथा हम लंबे समय में भारत में ई-स्पोर्ट्स क्षेत्र की अगुवाई करने के अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर है।”
कई बेमिसाल फीचर्स की शुरूआत, उपयोगकर्ताओं के लिए बेहद आसान UI, तथा लगातार विकसित हो रही टेक्नोलॉजी के बेहतरीन उपयोग के कारण स्पोर्टजसएक्सचेंज खेल प्रेमियों के बीच सबसे ज्यादा यूजर-फ्रेंडली और रोमांचक ऐप्स बन गया है। बीटा वर्जन में उपयोगकर्ताओं से प्राप्त फ़ीडबैक को शामिल करके, इस ऐप ने मौजूदा फीचर्स में सुधार करने तथा इसे बेहतर बनाने की दिशा में लगातार काम किया है। अब अपने फुल वर्जन के साथ, स्पोर्टजसएक्सचेंज अपने उपयोगकर्ताओं को कुछ “एक्स्ट्रा” पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!