राठौड़ उत्तर प्रदेश की धामपुर विधानसभा में ए॰आई॰सी॰सी॰ पर्यवेक्षक नियुक्त

कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ को उत्तर-प्रदेश के बिजनोर जिले की धामपुर विधानसभा क्षेत्र के पर्यवेक्षक का कार्यभार कांग्रेस पार्टी द्वारा दिया गया है। राठौड़ ने आज धामपुर विधानसभा पहुंच ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं, युवाओं एवं पदाधिकारियों की बैठक ली। राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस उत्तर-प्रदेश में अब मजबूत स्थिति में है, प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। राठौड़ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी नेता प्रियंका गांधी ने जो “लड़की हूं, लड़ सकती हूं” का नारा दिया है, उनके महिला सशक्तिकरण के इस सपने को उसको साकार करने के लिए हम सबको दिन रात मेहनत करनी होगी। उत्तरप्रदेश में कांग्रेस विधानसभा का चुनाव अपने दम पर लड़ने जा रही है पार्टी ने इसके लिए रूपरेखा तैयार कर ली है तथा पार्टी कोविड 19 से उपजी परिस्थितियों में वर्चुअल कैंपेन की शुरुआत जल्द करेगी। पार्टी ने एक करोड़ नए सदस्य जोड़ने का अभियान चलाया है जो धरातल स्तर पर युवाओं को जोड़ने व बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत किए जाने का सबसे उपयुक्त साबित होगा ।

राठौड़ ने कहा की भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ है। सत्ता में आने के बाद से सिर्फ भ्रामक वादों के सपने दिखाए जा रहे हैं। किसानों की आय दोगुना करने का झूठ फैलाने वाली भाजपा सरकार में मंहगाई और बेरोजगारी ने आमजन की कमर तोड़ दी । उत्तर प्रदेश सरकार तो हर मोर्चे पर फेल है । जनता की गाढ़ी कमाई को विज्ञापनों के माध्यम से भाजपा अपनी छवि चमकाने में खर्च कर रही है । ध्वस्त कानून-व्यवस्था और भ्रष्टाचार से जनता बेहाल है। सरकार की नीतियां बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने वाली है। गरीबों का कल्याण भाजपा सरकार के एजेंडे से बाहर है।

कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा की अब बदलाव का वक्त है, धामपुर सीट पर कई वर्षों पहले कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधित्व रहा है पर हम लोग फिर से धामपुर को विकास की मुख्यधारा में लाने के लिए कांग्रेस को यहां से जीताएंगे। उपस्थित सभी पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं ने अपने व्यक्तव्य में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को जन्मदिन पर शुभकामनाएँ प्रेषित की।

– गिरधर सिंह सोढा ( कार्यालय श्री आज़ाद सिंह राठौड़, बाड़मेर )
+91-9680110611

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!