फेम फॉरएवर बाय लाइफस्टाइल ने अपना नया अभियान ‘वियर इट। पेयर इट। एनीह्वेयर इट।’ लॉन्च किया

~फेम फॉरएवर ने पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए हर दिन पहनने योग्य बहुउपयोगी, आकर्षक, नए स्टाइल वाले कपड़े पेश किए~

जयपुर, 8 अप्रैल, 2022: नए ट्रेंड्स के लिए लोकप्रिय भारत का प्रमुख फैशन डेस्टिनेशन, लाइफस्टाइल, फेम फॉरएवर के लिए अपना नवीनतम अभियान- ‘वियर इट। पेयर इट। एनीह्वेयर इट।’ लॉन्च किया। कलेक्शन में पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए किफायती कीमतों पर उपयोगी कपड़े उपलब्ध हैं। इस कलेक्शन में कई प्रकार के बहुउपयोगी कपड़े शामिल हैं, जिन्हें पहन कर अपने लुक को कई तरह से अधिक आकर्षक बनाया जा सकता है।
आजकल उपभोक्ता अपनी रोजमर्रा की जरूरतों के लिए खरीदारी करते वक्त ऐसे फैशन की तलाश में रहते हैं जो उनके व्यक्तित्व को उभारे। इसके अलावा, वे ऐसे कपड़ों को पसंद करते हैं जो काफी उपयोगी हों। यह अभियान बहुउपयोगिता को दर्शाता है कि कैसे हर व्यक्ति की स्टाइल संबंधी अलग-अलग प्राथमिकताएं होती हैं, जिसे फेम फॉरएवर हर व्यक्ति की जरूरतों को पूरा करता है। लाइफस्टाइल के फेम फॉरएवर में आकर्षक कीमतों पर आपके लिए खास कपड़े मौजूद हैं। चाहे घर से काम करना हो या ऑफिस जाना हो, या सिर्फ दोस्तों और परिवार के साथ मौज-मस्ती करना हो, नए कलेक्शन में सबके लिए कुछ खास उपलब्ध है। ग्राहक जब पूरे परिवार के लिए ट्रेंडी स्टाइल के साथ आकर्षक, फील-गुड फैशन की खरीदारी के लिए निकलते हैं तो आकर्षक कीमतों के कारण ये कपड़े उनके लिए अधिक पसंदीदा बन जाते हैं।
फेम फॉरएवर बाय लाइफस्टाइल की नवीनतम रेंज में कलर्स, प्रिंट्स और सिल्हूटों की सही प्रस्तुति के साथ मौसम की जीवंतता भी पूरी तरह से दिखाई देती है। मॉडर्न सिल्हूट एवं सॉफ्ट, अल्ट्रा-कम्फर्ट ग्राफ़िक टीज, और फैशनेबल टॉप जैसे ट्रेंड्स, स्ट्रेचेबल डेनिम के साथ उपलब्ध हैं जो महिलाओं पर काफी जंचते हैं, उनकी स्टाइल को अप-टू-डेट रखते हैं और ये केवल 299 रुपये से शुरू होने वाले किफायती कीमतों पर उपलब्ध हैं। पुरुषों के लिए उपलब्ध केटेगरी में रंगीन पोलो, स्लिम फिट शर्ट और बेहद आरामदायक प्रिंटेड टीज शामिल हैं, जिन्हें बुने हुए शॉर्ट्स के साथ पहन कर पूरे दिन आराम का अनुभव किया जा सकता है। इनकी कीमत 499 से शुरू होती है। बच्चों के लिए विशेष ग्राफिक टीज, लड़कों के लिए आरामदायक रोजमर्रा के शॉर्ट्स और लड़कियों के लिए गर्मियों में पहने जाने वाले समर ड्रेसेज आकर्षक मूल्य पर मिलते हैं जिनकी कीमत सिर्फ 299 रुपये से शुरू होती है।
इस अवसर पर, श्री देवराजन अय्यर – सीईओ, लाइफस्टाइल ने कहा कि “हम फेम फॉरएवर बाय लाइफस्टाइल के नए कलेक्शन को लॉन्च करते हुए उत्साहित हैं। इस कलेक्शन को सावधानी से तैयार किया है, जिसमें हमने खरीदारी करते समय आराम और वैल्यू पर नजर रखने वाले अपने उपभोक्ताओं का ध्यान रखा है। कलेक्शन में सबके लिए कुछ न कुछ, एक ही जगह पर आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध है। हम अपने उपभोक्ताओं को आमंत्रित करते हैं और उनसे आग्रह करते हैं कि कि वे हमारे सुलभ कलेक्शन को आजमाएं जो बहुउपयोगी हैं तथा कई तरह के स्टाइल में पहने जा सकते हैं ।”
उपयोगिता के साथ फैशन को जोड़ते हुए, लाइफस्टाइल की नई रेंज आपके वॉर्डरोब में ताजगी का अहसास कराएगी और आपको गर्मियों में अपनी खास स्टाइल दिखाने का अवसर प्रदान करेगी।

error: Content is protected !!