गौरक्षा है हमारा पुनीत कर्तव्यः किरण

राजसमंद। भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव एवं विधायक किरण माहेश्वरी ने कहा कि गौरक्षा हमारा पुनीत कर्तव्य है। गौवंश हत्या हमारी संस्कृति के लिए अभिशाप है। सारे देश में गौवंश हत्या निषेध को लागु किया जाना चाहिए। संस्कृति के सनातन मूल्यों की अवहेलना स्वीकार नहीं की जा सकती है। किरण राज्यावास में गौ चेतना यात्रा के स्वागत समारोह को संबोधित कर रही थी।
किरण ने कहा कि श्रृद्धेय संत श्री जगदीश गोपाल जी 31 वर्षीय गौ चेतना यात्रा के माध्यम से लोक संस्कारों को सशक्त बनाने का सराहनीय कार्य कर रहे हैं। गौरक्षा देश में बेकारी दूर करने, ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ बनाने और मानवीय गुणों को पुष्ट करने का आधार है। उन्होंने राज्यावास में गौशाला निर्माण के लिए विधायक विकास निधि से 3 लाख रु. देने की घोषणा की। बड़ी संख्या में उपस्थित गौ प्रेमी जनता में इस घोषणा से हर्ष की लहर दोड़ गई।
किरण ने संत श्री जगदीश गोपाल जी का माल्यार्पण एवं शाल ओढ़ा कर अभिनंदन किया। समारोह में श्री कन्हैया लाल सनाढ़य्, उपसरपंच श्री रायसिंह गौड़, किशनलाल तेली, पुष्कर पूर्बिया, पूर्व ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष श्री सत्यनारायण पूर्बिया सहित बड़ी संख्या में नागरीकगण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!