जवाहर फाउंडेशन के द्वारा 2000 डेनिम एवं फैब्रिक कैरी बैग विभिन्न सब्जी मंडियों में बांटे जाएंगे

स्वच्छ पर्यावरण दिशा में सकारात्मक भूमिका निभाए सामाजिक संस्थाएं–: आशीष मोदी (भीलवाड़ा जिला कलेक्टर)
भीलवाड़ा समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी संस्था जवाहर फाउंडेशन के द्वारा पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्धन की दिशा में कार्य करते हुए और राजस्थान सरकार की प्लास्टिक एवं पॉलिथीन हटाओ अभियान को समर्थन देने के लिए जवाहर फाउंडेशन द्वारा डेनिम और फैब्रिक कैरी बैग बनाए गए हैं।

गौरतलब बात है कि सामाजिक संस्था जवाहर फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष रिजु झुनझुनवाला के द्वारा अनेकों सामाजिक सरोकार के कार्य भीलवाड़ा में किए जा रहे इसी श्रृंखला के तहत आमजन असहाय, निर्धन। गरीब .मजदूर ,निशक्तजन, महिला एवं बच्चों के लिए 1₹ में भोजन उपलब्ध कराने का अपने स्वाभिमान भोज रसोई के माध्यम से गजाधर मानसिंह धर्मशाला और गायत्री आश्रम में उपलब्ध कराए जा चुके हैं।
इसी क्रम में 2000 डेनिम एवं फैब्रिक कैरी बैग बनाए जा रहे हैं इस डेनिम कैरी बैग का विमोचन भीलवाड़ा जिला कलेक्टर आशीष मोदी के हाथों से किया गया। इस अवसर पर जवाहर फाउंडेशन द्वारा बनाया गया टेबल कैलेंडर का भी उद्घाटन किया गया।

जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी रजनीश वर्मा ने बताया जल्द ही 2000 डेनिम फैब्रिक बैक बन कर भीलवाड़ा आ जाएंगे और जिला प्रशासन और नगर परिषद के सहयोग से चिन्हित सब्जी मंडियों में वितरित किए जाएंगे।

इस अवसर पर संस्था से जुड़े प्रभारी रजनीश वर्मा, सीएसआर मैनेजर लोकेंद्र, मोहम्मद हारून रंगरेज, जुगल बंजारा धर्मेन्द्र कोठारी इत्यादि मौजूद थे।

error: Content is protected !!