जयपुर में आयोजित फैशन शो में वर्द्धमान कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने की शिरकत

श्री वर्धमान कन्या पी. जी. महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आर. सी. लोढा के निर्देशन में फैशन एवं मेकअप विभाग की व्याख्याता श्रीमती छवि गरवाल और सुश्री प्रियंका मंगरोला के साथ 20 छात्राओं का एक दल जे.ई.सी.आर.सी यूनिवर्सिटी जयपुर में आयोजित फैशन शो में भाग लेने बुधवार को गया । जहां देश की जाने माने अमेटी यूनिवर्सिटी नोएडा, के. आर. मंगलम यूनिवर्सिटी गुड़गांव , जी. डी. गोयनका यूनिवर्सिटी हरियाणा, भारती विद्यापीठ न्यू लॉ कॉलेज पुणे, जयपुर यूनिवर्सिटी, पूर्णिमा कॉलेज जयपुर सहित करीब 25 से ज्यादा कॉलेजों ने भाग लिया । इस अवसर पर समिति मंत्री डॉ. नरेन्द्र पारख ने छात्राओं को शुभाशीष देते हुए सर्वश्रेष्ठ प्रदशर्न हेतु प्रेरित किया ।
जैसे ही महाविद्यालय की छात्राऐ पारम्परिक परिधानों में रेम्प पर उतरी तो तालियाँ गूंज उठी। वेस्टन डिजाइन के ड्रेसस पहनकर छात्राएं जब मंच पर आई तो उनकी खूबसूरती और बढ़ गई. महाविद्यालय की छात्राओं ने फैशन शो में रैंप वॉक कर सबका दिल मोह लिया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि एवं निर्णायको की भूमिका में मिस मल्टीनेशनल इंडिया 2021 दिवीजा गंभीर और मिलिंद कुमार थे । महाविद्यालय की छात्राओं ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के दम पर दो राउंड पार कर फाइनल राउंड मे जगह बनाई । छात्राओं ने फाइनल राउंड में देश प्रदेश की 8 कॉलेजों में चौथा स्थान प्राप्त किया ।
छात्राओं की इस उपलब्धि पर समस्त महाविद्यालय परिवार ने हर्ष जताते हुए बधाई प्रेषित की ।

error: Content is protected !!