एक राजस्थानी भी हुआ हैदराबाद धमाकों का शिकार

blastजयपुर। हैदराबाद बम धमाके में राजस्थान के एक युवक की भी मौत हो गई। राज्य के जालोर जिले का यह युवक छोगाराम पुत्र कलाराम चौधरी चार महीने पहले ही हैदराबाद में नौकरी के लिए गया था।

बम धमाके के कुछ घंटे पूर्व ही उसने अपनी मां को फोन पर कहा था कि वह होली के त्यौहार पर गांव आ रहा है। लेकिन गुरुवार को हुए बम धमाके में घायल हो जाने से उसकी मां और परिजनों के होश उड़ गए। परिजन उसकी जिंदगी बचने की प्रार्थना कर रहे थे लेकिन शुक्रवार रात को उसकी मौत की खबर ही आई और शनिवार को उसका शव पहुंचा। छोगाराम अपने परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण पहले तो गुजरात के सूरत शहर में नौकरी के लिए गया था। करीब 4 महीने पहले ही उसने सूरत छोड़ा तथा हैदराबाद में नौकरी करने लगा था। वहां पर एक होटल में उसकी नौकरी लग गई थी।

गुरुवार को वह कुछ सामान लाने के लिए होटल से निकला था। इस दौरान साइकिल पर रखे टिफिन बम से हुए धमाके ने उसे भी चपेट में ले लिया तथा वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए यशोदा अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

जालोर के जिला कलेक्टर राजन विशाल ने बताया कि जालोर के एक युवक की बम धमाके में मौत हुई है और उसका शव शनिवार को यहां पहुंच गया। प्रशासन उसके परिजनों का पूरा ध्यान देगा।

जयपुर एटीएस की टीम गई हैदराबाद

हैदराबाद ब्लास्ट के मामले में जांच के लिए जयपुर एटीएस की टीम हैदराबाद भेजी गई है। एटीएस के एडीजी आलोक त्रिपाठी ने बताया कि एडीशनल एसपी के नेतृत्व में भेजी गई टीम करीब एक सप्ताह तक जांच करेगी।

error: Content is protected !!