तलवार लेकर बेटी को परीक्षा दिलाने पहुंचे मां-बाप

jaipurजयपुर। मध्यप्रदेश सीमा से सटे राजस्थान के बारां जिले में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। हुआं यूं कि परीक्षा के दौरान बेटी के अपहरण की धमकी मिलने के बाद एक दंपती तलवार लेकर बेटी को परीक्षा दिलाने पहुंचे।

उन्होंने तलवार लहराते हुए आरोपी युवक को भी मौके से भागने पर मजबूर कर दिया। बारां जिले के फतेहपुर निवासी दिनेश धाकड़ को धमकी मिली थी कि आज जब उनकी बेटी स्नात्ताक स्तर प्रथम वर्ष की परीक्षा देने जाएगी तो उसे अगवा कर लिया जाएगा। धाकड़ कार में अपनी बेटी और पत्नी वीना को लेकर सुबह 11 बजे बारां के ग‌र्ल्स कॉलेज पहुंचे। वे बेटी को परीक्षा देने भेज रहे थे कि आरोपी युवक अपने कुछ साथियों के साथ आ धमका।

पिता ने लाठी और मां ने तलवार संभालकर युवकों को ललकारा तो वे भाग खड़े हुए। छात्रा परीक्षा देने चली गई और माता-पिता कॉलेज गेट पर लाठी-तलवार लेकर युवकों को ललकारते रहे। इस बीच, वहां भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस पहुंची और दंपती को छात्रा की सुरक्षा का आश्वासन दिया, लेकिन वे कार की छत पर चढ़कर हाथ में तलवार-लाठी लिए डटे रहे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और फिर जमानत पर छोड़ा। आरोप युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी मुकेश का छात्र के पिता के साथ पुराना विवाद था,पिता से विवाद के कारण वह छात्रा को भी परेशान करता था। पिता से बदला लेने के लिए ही उसके बेटी के अपहरण की धमकी दी थी।

error: Content is protected !!