सौतेले पिता पर यौन शोषण का आरोप

rapeजयपुर। छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार और यौन शोषण की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रहीं। राजस्थान के गंगापुर सिटी में एक किशोरी के साथ घर पर उसके सौतेले पिता के यौन शोषण का मामला सामने आया है। रिश्तों को दागदार करने वाली घटना शहर के गंगापुर सिटी कोतवाली थाना इलाके की है। बाल कल्याण समिति के माध्यम से सौतेले पिता के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार यहां नसियां कॉलोनी निवासी एक किशोरी के जरिए बाल कल्याण समिति के कोतवाली थाने में अपने सौतेले पिता के खिलाफ यौन शोषण और छेड़खानी का मामला दर्ज कराया है।

प्राथमिकी में किशोरी ने बताया कि उसके सौतेले पिता पिछले कुछ समय से यौन शोषण कर रहे हैं। वह उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त करता है। साथ ही नहाने तथा कपड़े बदलने के दौरान जबर्दस्ती देखने का प्रयास करता है। साथ ही कमरे में जबर्दस्ती घुस जाते हैं और अभद्रता करते हैं। इससे वह काफी मानसिक तनाव में रहती है।

कोतवाली थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि किशोरी ने अपनी मां के साथ 24 अप्रैल को सवाईमाधोपुर स्थित बाल कल्याण समिति अध्यक्ष को प्रार्थना-पत्र देकर उक्त शिकायत की। इस पर चाइल्ड लाइन, कोटा के सदस्य भूपेन्द्र सिंह गुर्जर ने कोतवाली थाने में आकर किशोरी के सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस पर पुलिस ने यौन अपराधों से बाल संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!