छत पर भरे पानी में करंट,नौकर की मौत

curentजयपुर। श्याम नगर थाने के पीछे ज्ञान विहार कॉलोनी में एक मकान की छत पर भरे बारिश के पानी में करंट उतर आया। इसकी चपेट में आकर नौकर की मौत हो गई। श्याम नगर पुलिस ने एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में शव रखवाया है। सोमवार को बिहार से परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

हादसे में मरने वाला राजकिशोर मुखिया (19) बिहार निवासी था। वह करीब एक महीने पहले अपने मौसेरे भाई गणेश के साथ जयपुर आया था। ज्ञानविहार कॉलोनी में इलेक्ट्रिक उपकरणों के व्यवसायी राजकुमार के घर में वह घरेलू नौकर का काम करता था। राजकुमार इन दिनों घर की पहली मंजिल बनवा रहे हैं। सोमवार को वे परिवार सहित पड़ोस में रहने वाले भाई के यहां कार्यक्रम में गए थे।

हाथ पकड़ने पर झटका
गणेश ने बताया कि वह करीब दस साल से जयपुर में रहता है। वह राजकुमार के भाई के घर काम कर रहा है। सुबह करीब 10 बजे राजकिशोर को भोजन के लिए बुलाने छत पर गया तो वहां वह भरे पानी में पड़ा था। उसे उठाने के लिए हाथ पकड़ा तो तेज करंट का झटका लगा।

उसके चिल्लाने पर साथी नौकर संतू भी वहां आ गया। संतू को भी करंट लगा। इस पर उसने संतू से बिजली की मुख्य सप्लाई बंद करवाई। फिर बोरे से राजकिशोर को पकड़कर सीढियों की तरफ लेकर आए। लेकिन तब तक उसकी सांस थम चुकी थी। पानी में करंट कैसे आया, इसका पता नहीं चला है।

error: Content is protected !!