आईपीएस अधिकारी के बेटे की सिक्किम में हत्या

murder 01dजयपुर। सिक्किम की राजधानी गंगटोक के एक नाइट क्लब में राजस्थान के मूल निवासी भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी के बेटे की इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई। बिहार के पूर्णिया रेंज के डीआईजी बच्चू सिंह मीणा के बेटे रक्षित मीणा की सिक्किम की राजधानी गंगटोक में मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि एक नाइट क्लब में कुछ युवकों और बाउंसर्स ने उसकी जमकर पिटाई की थी। बच्चू सिंह मीणा मूलत: राजस्थान के दौसा जिले के रहने वाले हैं। मीणा की छवि काफी दबंग अधिकारी की है।

रक्षित मीणा सिक्किम मणिपाल यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। सूत्रों के मुताबिक नाइट क्लब में कुछ लड़कियों को लेकर रक्षित का वहां के लोकल लड़कों से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद पांच युवकों और दो बाउंसर्स ने रक्षित की जमकर पिटाई कर दी। इसमें रक्षित बुरी तरह घायल हो गया। रक्षित और उसके साथी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां रक्षित की मौत हो गई।

मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक ज्यादा खून बहने की वजह से रक्षित की मौत हो गई। मीणा वहां से वे अपने बेटे का शव लेकर राजस्थान के लिए रवाना हुए। पुलिस ने पांचों युवकों और दो बाउंसर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!