‘बिजनेस आइकॉन्स ऑफ फरीदाबाद’ लांच

business-icon-of-faridabad-lunchनई दिल्ली। किसी भी शहर के विकास में वहां के उद्योगपतियों का अहम रोल होता है। राजधानी दिल्ली से सटे शहर फरीदाबाद की विकास के पीछे भी वहां के चुनिंदा उद्योगपतियों का हाथ है। जिन्होंने कठिन परिश्रम व अपने काम के प्रति आत्मसमर्पण से इस शहर को विकास के पटरी पर लाया। ‘बिजनेस आइकॉन्स ऑफ फरीदाबाद’ ऐसे ही 14 उद्योगपतियों को जागरण का सलाम है जिन्होंने कड़ी मेहनत से फरीदाबाद की उद्योग को एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया है।

रविवार को दिल्ली के ओखला स्थित क्राउन प्लाजा टुडे होटल में हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने जागरण समूह की कॉफी टेबल बुक ‘बिजनेस आइकॉन्स ऑफ फरीदाबाद’ का विमोचन किया।

भूपिंदर सिंह हुड्डा, जागरण प्रकाशन लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व संपादक संजय गुप्त, दैनिक जागरण के स्थानीय संपादक व मुख्य महाप्रबंधक निशिकांत ठाकुर और जेपीएल के वाइस प्रेसीडेंट [मार्केटिंग, नार्थ] विपोन खटवानी ने दीप प्रज्जवलित कर किताब के विमोचन की शुरुआत की। वाइस प्रेसीडेंट [मार्केटिंग, नार्थ] विपोन खटवानी ने इस समारोह का एजेंडा शेयर किया।

इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि जागरण समूह का यह प्रयास अतुल्यनीय है। मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए संजय गुप्त ने कहा कि जागरण जेम्स उद्यमियों की प्रतिभा को सामने ला रहा है। हमारा यह प्रयास भविष्य में भी जारी रहेगा। ‘जागरण जेम्स’ सिरीज की इस नई किताब में फरीदाबाद के 14 उद्योगपतियों की सफलता की कहानी के साथ ही उनकी जीवन के तमाम अनछुए पहलुओं पर भी बात की गई है। किताब की लेखिका व आई नेक्स्ट की एसोसिएट एडिटर शर्मिष्ठा शर्मा ने फरीदाबाद के इन उद्योगपतियों के कठिन परिश्रम व अपने काम के प्रति आत्मसमर्पण की तारीफ की।

समारोह में सभी 14 उद्योगपतियों को किताब की एक-एक कॉपी दिया गया।

जेसीटीबी टीम के सदस्य सीपी कपिल और संतोष व किताब की डिजायन करने वाली वर्मिलियन कम्यूनिकेशंस के डायरेक्टर सौरव ठाकुर को सम्मानित किया गया। आई डायरेक्ट टीम के चेतन सहगल, राहुल पांडे. इंद्रजीत सिंह और अरुण गुप्ता को भी सम्मानित किया गया। किताब की विमोचन होने के बाद गजल का कार्यक्रम व डिनर होस्ट किया गया। वोट ऑफ थैंक्स सीजीएम निशिकांत ठाकुर ने दिया।

error: Content is protected !!