कंपाउंडर ने मरीज की पत्नी के साथ की छेड़छाड

marij ki patniउदयपुर. उदयपुर संभाग के सबसे बड़े एमबी हॉस्पिटल ( महाराणा भूपाल अस्पताल) के ट्रोमा सेंटर में सेवाएं दे रहे नवनियुक्त कंपाउंडर ने पिछले एक माह से अस्पताल में भर्ती मरीज की पत्नी के साथ अभद्रता करने का प्रयास किया,तो महिला ने भी मुस्तैदी दिखाते हुए कंपाउंडर को थप्पड़ जड़ दी।
इसकी शिकायत करने जब परिजन अस्पताल की पुलिस चौकी जा रहे थे तब आरोपित कंपाउंडर ने पीड़ित पक्ष को दस हजार रुपए देकर मामले को बाहर ही रफा दफा करने की पेशकश भी की। मामला को बढता देख कंपाउंडर मौके से ही फरार हो गया।
जानकारी के अनुसार काली (27) निवासी बानोता निम्बाहेड़ा का पति एक माह से ट्रोमा वार्ड में भर्ती है। सोमवार सुबह 6 बजे जब वो कुछ सामान बाहर फेंकने के लिए गई तब वहां बैठा कंपाउंडर अल्पेश भी उसके पीछे चल पड़ा। मुर्दाघर के पास पहुंचते ही अल्पेश ने काली का रोका और उससे बात करने का प्रयास किया।
इस दौरान उसने काली का हाथ पकड़ा और कहने लगा कि तुम बहुत कमजोर हो गई हो। तुम्हें मैं अच्छे डॉक्टर को दिखाकर दवा दिलवा दूंगा। कंपाउंडर की इन बातों का काली पर कोई प्रभाव नहीं चला, उल्टा काली ने उसे मौके पर ही चांटे जड़े दिए। काली ने यह सारी आपबीती अपने जेठ जगदीश माली को बताई। जगदीश माली ने मामले की जानकारी अस्पताल चौकी में देने की बात कही।
तभी वहां से गुजरे कंपाउंडर ने दस हजार रुपए देने और मामले को बाहर ही रफा दफा करने की बात कही। ऐसे में आक्रोशित जगदीश कंपाउंडर को मारने के लिए लपका। माहौल बिगड़ता देख कंपाउंडर अल्पेश भाग निकला। बताया गया कि अल्पेश की अभी हाल ही में अस्पताल में नियुक्ति हुई है।
बराबर कर रहा था परेशान –
काली ने बताया कि कंपाउंडर नियमित रूप से परेशान कर रहा था। जब किसी काम के लिए उसे कहा जाता तो वो किसी न किसी बहाने पास बिठाने की बात करता या काम में ढिलाई करता ताकि बार बार काली को वहां जाकर उससे मिन्नतें करनी पड़े। इसके अतिरिक्त रात को सोते समय भी अल्पेश उसके बेड के इर्द गिर्द ही चक्कर काटता रहता।
-सतीश शर्मा
error: Content is protected !!