लेकसिटी में तीसरे दिन भी झमाझम

rain in udaipurउदयपुर. लेकसिटी उदयपुर में अंतिम दौर की बारिश का क्रम लगातार तीसरे दिन सोमवार को भी बना रहा। शहर व आसपास के गांवों में रुक रुक कर रिमझिम व मध्यम बारिश का दौर जारी रहा।
आज सुबह से ही शहर में बादलों की उपस्थिति बनी रही, दोपहर में रिमझिम बारिश हुई। इससे एक बारगी लोग भीगने से बचने की कवायद में जुटे नजर आए। शाम होते होते मौसम का मिजाज बदला और तेज बारिश शुरू हुई। तेज बारिश में वाहन धारियों को अपने वाहन की हेड लाइट ऑन कर आगे बढऩा पड़ा। इससे पहले सोमवार तड़के भी शहर और कई गांवों में मध्यम बारिश हुई। तीन दिन से रुक रुक कर बारिश का दौर जारी रहने से पीछोला में पानी की आवक सोमवार को भी बनी रही।
आवक जारी रहने से स्वरूप सागर की रपट से पानी गिरने का क्रम बना हुआ है। मौसम के मिजाज के देखते हुए अब अंतिम दौर की बारिश से झीलों में पानी की आवक फिर शुरू होने की उम्मीद बंधी है।
अवैध संबंधों की आशंका पर पडोसी की हत्या 

उदयपुर. शहर के सुखेर थाना क्षेत्र के भीलों का बेदला निवासी एक व्यक्ति ने पत्नी से अवैध संबंधों की आशंका पर पड़ोसी को कूट (धारदार हथियार) से पीट-पीट कर मार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म भी कबूल कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे उसकी पत्नी और केसुलाल के संबंधों पर शंका थी। पुलिस ने बताया कि भीलों का बेदला निवासी केसूलाल गमेती खेत में घास काट रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला दुर्गेश पुत्र कालू गमेती आया और उसने कूट से केसूलाल के सिर पर कई वार किए। सिर और गर्दन में गंभीर चोटें आने से केसूलाल गंभीर घायल हो गया।  अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी दुर्गेश को उसकी पत्नी और केसुलाल के संबंधों पर शंका थी। इस बात को लेकर इनमें पहले कई बार कहासुनी हो चुकी थी। -सतीश शर्मा
error: Content is protected !!