भाजपा की पहली प्राथमिकता नौजवानों को रोजगार-वसुन्धरा

ptकोटा / अंता। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि उनकी सरकार की पहली प्राथमिकता नौजवानों को रोजगार देने की होगी। उनकी सरकार एक ऐसी योजना बनायेगी, जिसके माध्यम से प्रदेश के नौजवानों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार के अवसर मिल सके। श्रीमती राजे कोटा में भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल और अंता में प्रभुलाल सैनी की नामांकन रैलियों में बोल रही थी।
ये सरकार दुराचारियों की सरकार
राजे ने कहा कि कांग्रेस की यह सरकार दुराचारियों की सरकार है, जिसमें महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। सरकार के मंत्री जिस भाषा का विधानसभा में इस्तेमाल करते हैं, उससे पूरे प्रदेश का सिर शर्म से झुक जाता है। अब इन चुनावों में महिलाएं इस सरकार से अपने अपमान का बदला लेंगी। उन्होंने कहा कि यह कैसी सरकार है, जिसका मुखिया गृह मंत्री भी है, फिर भी आयेदिन महिलाओं की इज्जत तार-तार हो रही है। दूध पीती बच्चियों और मूकबधिर बालिकाओं के साथ ज्यादती हो रही है। लेकिन सरकार बेफिक्र है।
कांग्रेस ने जनता की आशाओं पर पानी फेरा
वसुन्धरा ने कहा कि जनता किसी भी सरकार को चुनती है, तो उस सरकार से आस लगाती है, लेकिन इस सरकार ने तो जनता की आशाओं पर पानी फेरा है। जो वादे इस सरकार ने किये वो वादे पूरे नहीं किए।
जेब भरने में जुटी सरकार
राजे ने कहा कि इस सरकार ने पांच साल कुछ नहीं किया। सिर्फ अपनी जेबे भरती रही। अब चुनाव आ गये तो योजनाओं के नाम से जनता को लुभाने का प्रयास करने लगी। पेंशन चालू कर दी, लेकिन एक किश्त के बाद दूसरी नहीं मिली। मुफ्त आवास योजना में सरकार ने पहली किश्त तो दे दी, लेकिन दूसरी किश्त के लिए गरीब भटक रहे हैं। मुफ्त दवा के नाम पर नकली दवाएं, मुफ्त जांच के नाम पर कुछ भी फ्री नहीं। न बिजली, न पानी, न सड़क, न चिकित्सा, न शिक्षा का इंतजाम पूरे पांच साल इस सरकार ने बिना कोई काम किये निकाले हैं।
ये थे मौजूद– विधायक भवानी सिंह राजावत, ओम बिडला, अटरू-बारां के भाजपा प्रत्याशी रामलाल, पीपलदा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विद्याशंकर नन्दवाना, भाजपा के प्रदेश महामंत्री रामचरण बोहरा।
error: Content is protected !!