अजमेर मे हुआ भूपेंद्र यादव का भव्य स्वागत

b yadav 1अजमेर / भाजपा शहर जिला अजमेर द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद श्री भूपेंद्र यादव का स्थानीय लक्ष्मी नयन समारोह स्थल पर जोरदार स्वागत किया गया।
देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी इस देश को कांग्रेस मुक्त एवं स्वच्छ बनाने का सपना देख रहे है  उसी अनुरूप अजमेर के भाजपा कार्यकर्ता भी अजमेर को कांग्रेस मुक्त करने का कृत संकल्प ले। उक्त उद्गार भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद श्री भूपेंद्र यादव का ने रविवार को अजमेर मे संबोधित करते हुए व्यक्त किए। श्री यादव ने कहा की जब से नरेंद्र भाई मोदी इस देश के प्रधानमंत्री बने है तबसे दुनिया भी हिन्दुस्तान की ओर देखने लगी है ओर इसी अनुरूप दुनिया के 178 देसों ने योग को अपनाने व 21 जून को योग दिवस घोषित किया है। भाजपा की सरकार के बनाने के बाद पाकिस्तान को हम कड़ा जवाब दे रहे है। पिछली सरकारों मे पाकिस्तान सीमा पर गोलीबारी की शुरुआत करता था ओर केंद्र सरकार अपना बचाव करती थी लैकिन अब पाकिस्तान शुरुआत तो कर देता है लैकिन सीमा पर बैठे हमारे सिपाही  उसे कड़ा जवाब देते है ओर गोलीबारी का अंत हमारे सिपाही करते है।
श्री यादव ने कहा की यह नरेंद्र भाई मोदी का जज्बा है की जो बैंक पूंजीपतियों को ऋण देने के लिए लाइन लगाते थे वही बैंक गली मोहल्ले मे घूम घूम कर गरीबों के खाते खोलने मे लगे है। जब देश के प्रधानमंत्री ने इस देश को स्वच्छ बनाने के लिए झाड़ू उठाई तो पूरा देश उनके साथ खड़ा नजर आया ओर आज सफाई अभियान का जज्बा लोगों मे देखने को भी मिल रहा है।मोदी जी के कारण ही आज विश्व मे हिन्दी भाषा व हिन्दुस्तान को सम्मान की दृष्टि से देखा जाने लगा है। इस देश के पहले प्रधानमंत्री है जिसने एक सपना देखा है देश की एकता व अखंडता को मजबूत करने का और इसी सपने को पूरा करने के लिए पहली बार कोई प्रधानमंत्री पूर्वोत्तर राज्य नागालेंड मे रात बिताता है।
श्री यादव ने कार्यकर्ताओ को सीख देते हुए कहा की वक्त पड़ने पर हम भाजपा कार्यकर्ताओं के मन मे कोई मतभेद हो सकते है लेकिन सभी भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस मुक्त भारत के लिए इस देश के लिए तथा अपने शहर के लिए एक रहे ओर अजमेर को कांग्रेस मुक्त बनाकर भारत को सुुुुन्दर बनाने के लिये एक जुुुुुुुुुुुुुुुुुुट होकर र्काय करें । इससे पूर्व श्री यादव ने सभी र्कायकत्र्ताओ को अपने मोबाईल से नम्बर मिला कर भा॰ज॰पा॰ का कार्यकत्र्ता बनाया ।
शहर जिलाध्यक्ष अरबिन्द यादव ने स्वागत उद्बोधन देते हुए कहा कि श्री भूपेद्र यादव अजमेर में पले बढे शिक्षा ग्रहण की ओर आज राष्ट्रीय स्तर तक पहुचे है उन्होने श्री यादव का जीवन परिचय देते हुए बताया कि आप प्रारम्भ से ही मेधावी एंव प्रतिभा के धनी रहे है । उन्होने कार्यकत्र्ताओं से कहा कि 25 दिसम्बर का दिन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्म दिन सुुुशासन के रूप में मनाने का निर्देश नरेद्र भाई मोदी ने दिया है  तो सभी कार्यकत्र्ता 25 दिसम्बर को अपने – अपने वार्ड में सफाई अभियान चला कर अभियान का हिस्सा अवश्य बने ।सभा को सम्बोधित करते हुए राजस्थान सरकार की महिला एंव बाल कल्याण मंत्री श्रीमती अनिता भदेल ने कहा कि भूपेद्र जी अजमेर के होने के कारण हम गर्व से कह सकते है कि वह अपने है यही कारण है कि उनसे अजमेर के विकास के लिये हम कुछ मांग सकते है । और श्री यादव विकास में अपना पूरा सहयोग दे भी रहे है ।
सभा को पूर्व विधायक हरीश झमनानी सुरेंद्र सिंह शेखावत सोम रतन आर्य ने भी संबोधित किया इस अवसर पर श्री यादव ने कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष रहे सैयद मंसूर अली के साथ 101 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई
सभा मे श्री भूपेंद्र यादव का श्री पुखराज पहाडीया सरिता गैना ओम प्रकाश भड़ाना पूर्व न्यास अध्यक्ष धर्मेश जैन उपाध्यक्ष संजय खंडेलवाल घीसू गरवाल विकास सोनागरा तिलक सिंह रावत सतीश बंसल श्रीमती संपत भाटी महामंत्री सुरेंद्र सिंह शेखावत जयकिशन परवानी रमेश सोनी मंत्री नरपत सिंह कच्छवा रवीन्द्र जसोरिया दीपेन्द्र ललवानी राजेश घाटे अम्रत नहारिया श्री मति रश्मि शर्मा श्रीमती विनोद कंवर कोषाध्यक्ष संजय अरोड़ा प्रचार मंत्री शरद गोयल तुलसी सोनी डा कमला गोखरु युवा मोर्चा अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह अल्पसंख्यक मोर्चा श्री शफी बक्ष किसान मोर्चा राजेंद्र राठोड़ प्रेम लता बुगलिया जे के शर्मा राज कुमार लालवानी  भागीरथ जोशी अनिल नरवाल नीतेश आत्रे अशोक यादव महेंद्र जादम संपत सांखला वनिता जेमन भारती श्रीवास्तव आदि ने मल्यार्पण कर स्वागत किया कार्यक्रम की शुरुआत मा भारती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन द्वारा हुई। संचालन महामंत्री श्री रमेश सोनी ने किया। धन्यवाद जयकिशन पारवानी ने दिया।

प्रचार मंत्री 
शरद गोयल 9414002132

error: Content is protected !!