जुआ खेलते 5 गिरफतार

apradh samacharपुलिस थाना दरगाह में जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिह व पुलिस उप अधीक्षक वृत्त दरगाह अजमेर औम प्रकाश मीना के मार्गदर्शन पर आज दिनांक 17.11.2017 को थानाधिकारी मानेवन्द्र सिह के दिशा निर्देश पर राकेश सिह हैड कानि मय जाप्ता श्री महेन्द्र सिह, सोहन लाल, जितेन्द्र विजय, बाबू लाल, रामनिवास व दीपक कुमार कानिगण की सयुक्त टीम द्वारा थाना क्षैत्र मे रात्रि के समय झरनेश्वर मन्दिर की सिढीयो पर सार्वजनिक स्थान पर छक्का दाना जोडी से जुआ खेलते हुये 1-अब्दूल सलाम पुत्र अब्दूल कयूम जाति मुसलमान उम्र 49 साल निवासी नूर कालोनी अन्दरकोट थाना दरगाह अजमेर, 2-अली हुसैन पुत्र मोहम्मद हुसैन उम्र 32 साल जाति मुसलमान निवासी गुडडु भाई के मकान मे किरायेदार चान्दी का कुआ लाखन कोटडी थाना दरगाह अजमेर, 3-इरफान मोहममद पुत्र नूर मोहम्मद उम्र 48 साल जाति मुसलमान निवासी लोहार कालोनी अन्दरकोट थाना दरगाह अजमेर, 4-मोहम्मद सलीम पुत्र मोहम्मद युसुफ उम्र 42 साल जाति मुसलमान निवासी सुभाष नगर टावर के पास पप्पू जी के मकान मे किरायेदार थाना रामगंज अजमेर, 5-तासूक हुसैन पुत्र तस्दूक हुसैन उम्र 46 साल जाति खादिम मुसलमान निवासी यादगार मजिंल लोहार कालोनी अन्दरकोट अजमेर को दबिश देकर गिरफ्तार किया गया जिनके कब्जे से भारी मात्रा मे जुआ राशि 10120/रूप्ये व छक्कादाना जोडी को जब्त किया जाकर प्रकरण सं 247/2017 धारा 13 आरपीजीओ मे दर्ज कर अनुसंधान दर्ज किया गया।

चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार
पुलिस थाना मसुदा में अजरूदीन पुत्र सुवा काठात जाति मेहरात उम्र 19 वर्ष निवासी मेदा का बाडिया नयागांव पुलिस थाना ब्यावर सदर जिला अजमेर को कस्बा मसूदा में बालाजी मोटर्स के शोरूम में दीवार में छेद कर चोरी करने पर मुकदमा नं 189/17 धारा 457, 380 आई पी सी में गिरफतार किया गया जो अपने साथियों के सहयोग से ओटो मोबाईल कम्पनी में घुस कर रात्रि में चोरी करता है ।
चाइल्ड लाइन एनजीओ ने बच्चों को मिलाया पुलिस अधिकारियों से।
चाइल्ड लाइन एनजीओ ने बच्चों को मिलाया पुलिस अधिकारियों से। 1098 नंबर पर फोन करके किसी भी बच्चे की दी जा सकती है जानकारी। एनजीओ कर रहा है बच्चों के विकास के लिए काम। अजमेर चाइल्ड लाइन एनजीओ के पदाधिकारियों ने उनके सरंक्षण में शिक्षा अर्जन कर रहे बच्चों को पुलिस अधिकारियों से मिलाया। एनजीओ द्वारा बच्चों के विकास के लिए काम किया जा रहा है। बच्चों ने पुलिस अधिकारियों से मिलकर प्रसन्नता जताई। एनजीओ की ओर से 1098 नंबर जारी किया गया है। इस नंबर पर ऐसे किसी भी बच्चे की सूचना दी जा सकती है जिसे किसी भी तरह की सहायता की आवश्यकता हो। पुलिस अधिकारियों ने भी लोगों से अपील की है कि जरुरतमंद बच्चों की मदद के लिए एनजीओ सहितपुलिस कंट्रोल रूम पर भी उसकी जानकारी दें।

सवा लाख की ठगी के मामले में तीन गिरफ्तार। गंज थाना पुलिस ने किया जयपुर के रहने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार। मुख्य आरोपी अभी चल रहा है फरार।

पुलिस गंज थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले मोबाइल फोन पर खुद को पाली पुलिस अधीक्षक बताकर चन्द्रशेखर नाम के एक व्यापारी से सवा लाख की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। तीनों युवक जयपुर के रहने वाले हैं। गंज थाना पुलिस ने अपना जाल बिछाकर अनुराग शर्मा, आकाश सैनी और सहिल त्रिवेदी को गिरफ्तार किया है। जबकि इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामले के अनुसार मुख्य आरेापी ने व्यपारी चन्द्रशेखर को फोन करके रुपए की मदद मांगी थी। उसने चन्द्रशेखर को बैंक अकाउंट नंबर दिए थे। इनमें से दो अकाउंट जयपुर के पीएनबी और एसबीआई बैंक के थे। पुलिस ने दोनों अकाउंट नंबर के खाता धारकों को गिरफ्तार किया तो उनहोंने बताया कि अनुराग शर्मा नाम के एक अन्य युवक ने उनसे बैंक अकाउंट नंबर मांगे थे। पूछताथ के बाद पुलिस ने अनुराग शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया।

आर्म्स एक्ट मे एक मुल्जिम गिरफतार,
पुलिस थाना रामगंज में रात्री मे मुल्जिम महेन्द्र काठात पुत्र बैली काठात उम्र 25 साल जाति मुसलमान मेहरात निवासी थल का बाडिया झाग थाना ब्यावर सदर अजमेर हाल सुलेमान का मकान मुगलो की ढाणी सोमलपुर थाना रामगंज अजमेर के कब्जे से बिना लाईसेंस के अवैध रूप से रखी एक धारदार छुर्री पायी जाने पर मुल्जिम को खानपुरा रेल्वे फाटक के पास अजमेर से गिरफतार किया जाकर मुल्जिम के विरूद्व मुकदमा नं 317/17 धारा 4/25 आर्म्स एक्ट मे दर्ज किया गया।

दुर्घटना में एक युवक की मृत्यु
पुलिस थाना किषनगढ मंे एन एच 08 पर बडगांव चौराहा में बस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी।
शांती भंग के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार
पुलिस थाना मसुदा में लाला पुत्र सायर जाति मेहरात उम्र19 साल निवासी

error: Content is protected !!