एकनाथजी फिल्म की स्क्रीनिंग 3 को

विवेकानन्द केन्द्र कन्याकुमारी के संस्थापक माननीय एकनाथजी के जीवन चरित्र का होगा प्रदर्शन
हनुमानसिंह जी राठौड़, किशनगढ़ विधायक भागीरथ चौधरी का होगा सानिध्य

‘आध्यात्म प्रेरित सेवा संगठन’ विवेकानन्द केन्द्र कन्याकुमारी द्वारा निर्मित, सुदर्शन अर्वमुधन द्वारा निर्देशित तथा अजय रोहिल्ला तथा एस सारथि द्वारा अभिनीत एकनाथजी- एक जीवन एक ध्येय फिल्म का अखिल भारतीय स्तर पर 50 थिएटरों में प्रदर्शन के बाद किशनगढ़ में क्रिस्टल पार्क सिनेमा में इस फिल्म का प्रदर्शन 3 दिसंबर 2017 को प्रातः 9.30 बजे से किया जा रहा है।
दो घण्टे की इस फिल्म में एकनाथजी के जीवन का सजीव चित्रण किया गया है। इस फिल्म के उद्घाटन के अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्र कार्यवाह हनुमान सिंह जी मुख्य वक्ता होंगे तथा मुख्य अतिथि के रूप में किशनगढ़ विधायक भागीरथ चौधरी शिरकत करेंगे। संयोजक राजेन्द्र सिंह खंगारोत के अनुसार इस फिल्म का उद्देश्य जनमानस को एकनाथजी के जीवन से प्रेरणा लेकर भारत के उत्कर्ष के लिए प्रेरित करना है। इस फिल्म के लिए युवाओं में बेहद उत्साह है।
उन्होंने बताया कि इस फिल्म के प्रदर्शन में किशनगढ़ के गणमान्य जन सहयोग कर रहे हैं तथा फिल्म के प्रदर्शन के लिए क्रिस्टल पार्क सिनेमा हॉल किशनगढ़ के श्री ललित हासानी एवं अजय विशनानी ने निःशुल्क सिनेमा हॉल उपलब्ध कराया है।
(राजेन्द्र सिंह खंगारोत)
संयोजक
संपर्क 9413152864

Leave a Comment