pick n chose policy को बंद कर दीजिए

रवी नरचल
रवी नरचल
भास्कर अखबार पढ़ कर मन प्रसन्न हुआ कि नगर निगम को याद है रवी नरचल की जन हित याचिका है, हाई कोर्ट का आदेश 5/8/2015को दिए थे परन्तू आज तक कुछ नहीं हुआ। हर 6 महीने बाद नगर निगम को जब भी सीज़ करना होता है तो मेरी याद आ जाती है। आज चाँद बावड़ी में ममता अग्रवाल की प्रॉपर्टी को सीज़ किया मै समज़ा ममता साड़ी को सीज़ किया लेकिन नहीं ।रलावता जी को ये छोटे छोटे भवन दीखते है बड़े बड़े नहीं ये सरा सर अन्याय है अपने स्वार्थ के लिए जान बूझ कर बड़े लोगों को संरक्षण दिया हुआ है लकन कब तक मै भी देखता हूँ।पट्टी कटला पुष्प गुप्ता को 2 बार सीज़ के आर्डर हो चुके है पर आज तक कुछ नहीं हुआ क्या आप मुझे बेवकूफ समजते है।अजमेर की जनता भी बेवकूफ नहीं है ।
दूसरा रलावता जी पुष्प तेजवानी लोहगल रोड होटल कोर्टयार्ड आप लोगों ने पैसे के डीएम पर रूल 1966 में कंपाउंड कर दिया जो सरा सर गलत है मैने फिर से हाइकोर्ट में दे दिया है । हद तो तब हो गयी जब होटल कोर्ट यार्ड ने बाहर इसक्रीम पार्लर खुल दिया जो कि अवेध है यह गुंडा राज नहीं है तो क्या है।अजमेर शहर में ऐसे बहुत से प्रकरण है जो मै हाइकोर्ट मै उजागर करूँगा।आना सागर के चारों तरफ अवेध बिल्डिंग्स बन रही है उन को रोक नहीं रहे आप कंपाउंड कर के तो दिखाओ इन को सीज़ क्यों नहीं करते।मुँदरी मोहल्ला में कितने आवैद निर्माण हुऐ है हरीश पेन वाला के आप उन को सीज़ क्यों नहीं करते।मेने वीडियोग्राफी करवा राखी है हाइकोर्ट मै पेश करूंगा।
आप की pick n chose policy को बंद कर दीजिए और अवैध् निर्माण किसी का भी हो कार्यवाही करे क्यों की आप पर बात आएगी आगे आप समजदार है। शुभरात्री।
रवि नरचल।

Leave a Comment