ज्योतिबा फुले सक्रिल पर आतिषबाजी

आज दिनांक 18 दिसम्बर- अखिल भारतीय महात्मा ज्योतिबा फूले समता परिषद् के जिलाध्यक्ष पुनमचन्द मारोठिया के नेतृत्व में अजमेर सैनी समाज ने अषोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनने पर अजमेर क्लब चौराहे पर ज्योतिबा फुले सक्रिल पर आतिषबाजी कर मिठाई बांट कर खुषी जाहिर की।
यह जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष पुनमचन्द मारोठिया ने बताया कि यह समाज के लिए बहुत गर्व की बात है कि अषोक गहलोत समाज के मुख्यमंत्री बने है । अषोक गहलोत ने प्रदेष ही नहीं बल्कि पूरे देष की राजनीति में अपना परचम लहराया है।
राजकीय महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हनीष मारोठिया ने बातया कि हम कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व राहुल गांधी जी का आभार व्यक्त करते है कि उन्होने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए अषोक गहलोत को राजस्थान का मुख्या बनाया है और हम दावे के साथ कह सकते है कि अषोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान के विकास की गति दूगनी होगी।
इस दौरान पूनमचन्द मारोठिया, हनीष मारेाठिया, जितेन्द्र मोराठिया, धमेन्द्र टांक, विजय सिंह गहलोत, पार्षद गोपाल चौहान, गणेष चौहान, राजेन्द्र मौर्य, दिलीप गढवाल, ताराचन्द भाटी, मामराज सैन, मानसी सैन, आषा गढ़वाल, सुनीता चौहान, त्रिलोक इन्दोरा, प्रदीप कच्छावा, माखनलाल मारोठिया, महेष चौहान, राजेष सांखला, रवी दग्दी, हेमराज, विष्णु भाटी, अषोक तुनवाल, अभिषेक सैनी, कपील मारोठिया, सौरभ चौहान, भूपेन्द्र टांक, मनीष सैनी, आषीष चौहान, धीरज सिंगोदिया आदि सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

(हनीष मारोठिया)
मो. 7737334970

error: Content is protected !!