मोदी पीएम बनें, यह जनता की आवाज: सिंहल

singhalविश्व हिंदू परिषद की धर्म संसद सिर्फ राम मंदिर व हिंदुत्व के मुद्दे पर थी। संतों द्वारा उसमें गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की मांग करना जनभावना की आवाज थी, विहिप की नहीं। आज देश का हर व्यक्ति नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है।

विहिप संरक्षक अशोक सिंहल ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि उनके जीवन में यह दूसरा वाकया है जब किसी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता खुलकर बोल रही है। इसके पहले जवाहर लाल नेहरू को प्रधानमंत्री बनाने के लिए ऐसी ही आवाज उठी थी।

अफजल गुरु को फांसी देने को उन्होंने देर में उठाया गया सही कदम बताया। लेकिन उसका श्रेय केंद्र सरकार के बजाय राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को दिया। कहा कि राष्ट्रपति बनने के बाद उन्होंने पहले आमिर अजमल कसाब फिर अफजल गुरु को फांसी दिलाने में अहम भूमिका अदा की। कांग्रेस का वश चलता तो वह मामले को आगे भी लटकाए रहती। उन्होंने बताया कि कुंभ क्षेत्र में बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा 16 फरवरी को आ रहे हैं। वह जूना पीठाधीश्वर अवधेशानंद गिरि के शिविर में जाकर संतों की सभा में शिरकत करेंगे। अगले दिन उन्हीं के शिविर में जनकल्याण के लिए आयोजित यज्ञ में शिरकत करेंगे।

error: Content is protected !!